Wednesday, June 23, 2021

स्टूडेंट के साथ मैडम फरार, 4-4 घंटे पढ़ाती थी ट्यूशन, घर पर अकेले बुलाकर देती थी ज्ञान

गुरु और शिष्य के बीच के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने सामने आया हैं, जिसने सभी को हैरान कर दिया हैं. दरअसल एक महिला शिक्षिका 17 साल के नाबालिग स्टूडेंट के साथ फरार हो गई है.

जिस स्टूडेंट के साथ मैडम फरार हुई वह उस छात्र की क्लास टीचर भी है और उसे अपने घर पर बुलाकर भी होम ट्यूशन दिया करती थी. यह मामला सामने आने के बाद पुलिस उन दोनों की तलाश में जुट गया है.

यह घटना हरियाणा के पानीपत का है, जहां एक महिला टीचर अपने ही छात्र को लेकर फरार हो गई. बताया यह जा रहा की महिला शिक्षिका छात्र को अकेले में अपने घर पर बुलाया करती थी और उसे चार-चार घंटो तक पढ़ाया करती थी.

लापता छात्र के पिता ने पुलिस में इस घटना के बारे में शिकायत की है. उन्होंने पुलिस को यह बताया कि 29 मई के करीब दो बजे उनका बेटा मैडम के घर पर ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन तब से वह वापस लौट कर नहीं आया.

लड़के के पिता ने यह बताया कि उन्होंने अनहोनी की आशंका के डर में जब मैडम के बारे में पता लगवाया तो उन्हें यह मालूम चला कि मैडम पहले से तलाकशुदा है और साथ मे मैडम भी घर से लापता है.

दोनों घर से गायब थे. इसपर लड़के के पिता ने बताया की शिक्षिका अपने पति से तलाक लेने के बाद मायके आकर ही रहा करती थी और वह उनके बच्चे के स्कूल में भी पढ़ाती थी.

यह भी पढ़े :  इंटर में एडमिशन के लिए तीसरे दिन भी नहीं खुला आवेदन का पोर्टल, अधिकारियों ने क्या कुछ कहा, यहां पढ़ें

बताया जा रहा हैं कि पानीपत की देशराज कॉलोनी में रहने वाली ये महिला शिक्षिका एक निजी स्कूल में पढ़ाती है. महिला छात्र के क्लास टीचर भी है.

नाबालिग छात्र पिछले करीब 2 सालों से टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाया करता था. लॉकडाउन की वजह से स्कूल बंद होने पर मैडम चार-चार घंटे तक अपने घर पर नाबालिग को बुला अकेले में पढ़ाती थी.

महिला टीचर की उम्र करीब 25 से 30 साल के बीच बताया जा रहा है. जबकि छात्र महज 17 साल का एक नाबालिक है.

ऐसे बनाइये रुई जैसी सॉफ्ट रेसीपी, सभी पूछेंगे कैसे बनाई हो हमें भी बताओ : यहां क्लिक कर वीडियो देखें

यह घटना प्रकाश में आने के बाद पानीपत की पुलिस ने इस मामले को लेकरफ़ौरन कार्रवाई की और दोनों की तलाशी तेज कर दी. पुलिस को तुरंत सुराग भी मिल गया.

यह भी पढ़े :  इंटर में एडमिशन के लिए तीसरे दिन भी नहीं खुला आवेदन का पोर्टल, अधिकारियों ने क्या कुछ कहा, यहां पढ़ें

दरअसल पानीपत पुलिस ने साइबर सेल की मदद से उक्त महिला टीचर को उक्त 17 साल के नाबालिग लड़के के साथ पकड़ लिया. जब दोनों घर से भागे थे तब दोनों का मोबाइल बंद था.

पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं. पुलिस उन दोनों से पूछताछ करने में जुट गया है. पुलिस ने बताया कि मामले में संबंधित लोगों से भी पूछताछ किया जाएगा.

सरकारी नौकरी/परीक्षा/रिजल्ट से संबंधित नोटिफिकेशन अब इस ग्रुप में डाला जाएगा, इसे जॉइन कर लें.
Telegram : Join
Facebook : Join

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.