Sunday, September 26, 2021

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..’ का आया भोजपुरी वर्जन, मचाई धूम, देखें दोनो वीडियो

‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे..’ की लोकप्रियता को देखते हुए इसका Bhojpuri Version भी रिलीज हो गया है. इस गाने को Bhojpuri में सिंगर राकेश मिश्रा ने गाया है.

यह गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. वहीं इसके Bhojpuri Version को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

हालांकि, ‘बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ (Bachpan Ka Pyar Mera Bhul Nahi Jana Re) के Bhojpuri Version में कुछ मामूली बदलाव किया गया हैं.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

इस गाने का भोजपुरी वर्जन रंजना सिंह और राकेश मिश्रा पर फिल्माये गए है. गाने को अरुण बिहारी ने लिखा हैं और संगीत रौशन हेगड़े के हैं.

वैसे भी Bhojpuri Music Industry वायरल कंटेंट पर तुरंत एक्टिव होता है और फिर गानों की जैसे लाइन लग जाती है. यही नहीं अगर Bhojpuri Film Industry में भी अगर किसी एक सिंगर का कोई गाना हिट हो जाता है

तो उस लाइन या शब्द पर दर्जनों गाना बन जाता हैं. उदाहरण के तौर पर हम ‘बंगलिनिया’ शब्द को भी देख सकते हैं, जिस पर करीब 15 या फिर इससे भी अधिक गानें बनाए जा चुके हैं.

वर्तमान में वायरल हो रहा गाना “Bachpan Ka Pyar Mera Bhul Nahi Jana Re” गाकर वायरल हो चुके Sahdev Kumar Dirdo Bachpan ka Pyar Song छत्तीसगढ़ में

सुकमा के छिंदगढ़ ब्लॉक के रहने वाले हैं. हालांकि, ये गाना दो साल पुरानी है. सहदेव का यह गाना इंस्टाग्राम, फेसबुक, यूट्यूब पर हर जगह जबरदस्त तरीके से वायरल हो चुका है.

बॉलीवुड सिंगर बादशाह से लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक, सभी इस गाने के मुरीद हो गए हैं.

बघेल ने खुद सोशल मीडिया पर इस गाने के वीडियो को भी पोस्ट किया और लिखा ‘Bachpan Ka Pyar….वाह!’ और अब ये गाना Bhojpuri Version में भी रिलीज हो चुका है.

Bhojpuri Version – Bachpan Ka Pyar Mera

Viral – Bachpan Ka Pyar Mera

Original – Bachpan Ka Pyar Mera

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.