Monday, September 27, 2021

Girl Viral Video: बाबू… बाबू चिल्लाती रही गर्लफ्रेंड, अंदर सात फेरा लेता रहा प्रेमी – VIDEO

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से प्यार में धोखे को लेकर लड़की मैरिज हॉल के बाहर से अपने प्रेमी से मिलने के लिए चिल्लाती रह गई.

लड़की को मैरिज हॉल (marriage hall) के अंदर जाने तक नहीं दिया गया लेकिन वह गेट के बाहर से ही अपने प्रेमी को बाबू-बाबू कहकर पुकारती रही. इस मामले का वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं.

वहीं मैरिज हॉल के पास खड़े लोगों को यह सब देखकर काफी हैरानी हुई और उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस आकर लड़की को मैरिज हॉल के बाहर हंगामा करने की वजह से गिरफ्तार कर लिया.

इसके बाद पुलिस उस लड़की को लेकर थाना ले गई, जब उससे पूछा गया कि वह बाहर हंगामा क्यों कर रही है तो उसने पूरी सच्चाई बताई.

दरअसल यह पूरा मामला प्यार का निकला, लड़की ने अपना पक्ष सुनाते हुए कहा कि मैरेज हॉल (marriage hall) में जिस लड़के की शादी हो रही हैं वह उसकी प्रेमिका है.

वह उस लड़के के साथ लिव-इन रिलेशनशिप (live-in relationship) में भी रही. लेकिन उसने उसे बिना कुछ बताए ही चुपचाप किसी और से शादी कर ली.

लड़की की बातें सुनकर पुलिस ने शिकायत दर्ज करने को कहा लेकिन लड़की ने शिकायत नहीं की. इसके बाद लड़की अपने टूटे दिल के साथ अपने घर वापस लौट गई.

दरअसल लड़की मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली हैं और वह भोपाल में नौकरी करती थी. इसी दौरान उसकी लड़के के साथ मुलाकात हुई और उन दोनों के बीच प्यार (Love) हो गया.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.