Tuesday, January 31, 2023

Aashram Web Series: इस दिन रिलीज होगा बॉबी देओल की वेब सीरीज का दूसरा पार्ट, आज हो गई घोषणा

Bollywood एक्टर बॉबी देओल स्टारर Web Series ‘आश्रम’ का दूसरा पार्ट आने वाला हैं. हाल ही में रिलीज हुई ‘आश्रम’ वेबसिरिज ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया था

व्यूवरशिप के मामले में तो इसने कई रिकॉर्ड ही तोड़ दिए. पहले पार्ट की आश्चर्यजनक सफलता के बाद अब प्रकाश झा ने इसके दूसरे एडिशन का भी ऐलान कर दिया हैं. अब कंफर्म हो गया है कि ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन भी बहुत जल्द आने वाला हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट कर बताया की, ’11 नवंबर से स्ट्रीमिंग होने वाली है. प्रकाश झा ने आश्रम Web Series के दूसरे सीजन की घोषणा की है.

इसका नाम होगा ‘आश्रम चैप्टर2: द डार्कसाइड’ बता दें कि इसकी Strumming भी MX Player पर किया जाएगा और दिवाली से पहले इसकी स्ट्रीमिंग कर दिया जाएगा. अभी तक इसके Episode को लेकर कोई जानकारी Share नहीं की गई है.

बता दें कि प्रकाश झा के निर्देशन में बनी MX की Web Series ‘आश्रम’ में बॉबी देओल. बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में नज़र आ रहे हैं.

यह भी पढ़े :  Sarkari Naukri 2023 : सरकारी कंपनी में बिना परीक्षा चाहिए नौकरी, तो तुरंत इन भर्तियों के लिए भरें फॉर्म, सैलरी भी 1 लाख से अधिक, जाने डिटेल्स

यह Web Series 8 Episode की है, जिसे काफी पसंद किया गया हैं. हालांकि, इसके बाद भी कहानी पूरी नहीं हो सकी और पहले Part में सिर्फ भूमिकाओं को बनाकर छोड़ दिया गया हैं.

अब दूसरे पार्ट में इसके आगे की कहानी दिखाया जाएगा. पहले वाला सीजन 28 August को रिलीज हुआ था.

कैसी है कहानी?

पहले Session के लिए कहा गया था कि दो हफ़्तों में इस Web Series को 200 मिलियन यानि 20 करोड़ से अधिक बार Stream किया जा चुका था यानी लगभग इतने लोग इस Series को देख चुके थे.

‘आश्रम’ की कहानी एक ढोंगी बाबा निराला के Aashram के इर्द-गिर्द घूमती हैं. बाबा बने बॉबी देवल के भक्तों की एक विशाल फौज हैं, जो उन पर आंख मुंड के भरोसा करती है.

यह भी पढ़े :  BSEB 12th Exam 2023 : कल से शुरू होगी बिहार बोर्ड इंटर की परीक्षा, देखें बोर्ड की पूरी गाइडलाइन

बॉबी देवल बाबा के रोल में हैं. दर्शन कुमार ने पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया हैं, जो बाबा के Aashram में निकले नरकंकालों और शवों की घटना की जांच कर रहा हैं.

Related Articles

Stay Connected

52,251FansLike
3,026FollowersFollow
2,201SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.