Friday, September 24, 2021

दुल्हन ने एक नहीं बल्कि दर्जन भर युवकों से की शादी, मां तक को नहीं लगी भनक

Girl Married To Dozens Of Grooms: लड़की पहले लड़कों से शादी करती हैं और फिर मौका मिलते ही उनके घर से भाग निकलती हैं. बता दे इस मामले का खुलासा पुलिस ने किया.

किसी के लिए भी शादी जीवन का एक ऐसा खास मौका होता है. लेकिन Rajasthan के Chittorgarh में रहने वाली एक लड़की ने दर्जन भर से ज्यादा

लड़कों से शादी (Bride Married To Dozens Of Grooms) की और भाग गई. वैसे Police भी अभी तक सटीक संख्या का पता नहीं लगा पाई है कि आखिर लड़की ने कितने लड़कों से शादी की है.

दुल्हन और उसके साथी हुए गिरफ्तार

दैनिक भास्कर में छपी एक खबर के अनुसार, लड़की का नाम नेहा हैं. पुलिस ने नेहा और उसकी साथी सीमा शेख और लक्ष्मी को पकड़ लिया है. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

ऐसे हुआ ‘फर्जी शादी के गिरोह का भंडाफोड़

बता दें कि शादी के नाम पर धोखा देने वाली इस गिरोह का भंडाफोड़ तब हुआ जब नेहा खुद अपनी मां के साथ थाना पहुंचकर सीमा शेख, साबिर खान और लक्ष्मी की शिकायत की

और कहि की उन्होंने उसे किडनैप कर लिया था. वो बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से छूटी हैं. लेकिन पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू

की तो पता चला नेहा ही इस गिरोह की सरगना हैं. सीमा शेख, साबिर खान और लक्ष्मी उसके साथी पाए गए.

मां को नहीं पता थी बेटी की करतूत

गौरतलब हैं कि नेहा की मां को भी बेटी की करतूत के बारे में कुछ नहीं पता था. नेहा अलग-अलग तरह से बहाने बनाकर घर से चली जाती थी और शादी कर लेती थी.

इसके बाद मौका दिखते ही लड़के के घर से भाग निकलती. नेहा अपनी मां को कभी बताती कि वो अपने दोस्त की शादी में जा रही हैं तो कभी कहती कि वो सहेलियों के साथ घूमने जा रही है.

बताते चले कि करीब एक महीने पहले ही नेहा ने जयराम से शादी की थी. लेकिन इस बार वह दूल्हे के घर पर फंस गई और एक महीने तक उसके घर से लाख प्रयास के बाद नहीं भाग पाई.

फिर जब नेहा अपने घर पहुंची तो उसकी मां ने पूछा कि आखिर वो इटे दिनों तक कहां थी तो उसने बताया कि उसको किडनैप कर लिया गया था. मौका मिलते ही वो वहां से भागी है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.