Saturday, September 25, 2021

धोखा : 20 साल की खूबसूरत लड़की से तय हुई शादी, घूंघट उठाकर देखा तो 50 साल की दुल्हन देख दूल्हा बेहोश!

भारत में शादी त्यौहार के तौर पर काफी धूमधाम से होता हैं. यहां लोग जीवनभर पैसे बचाते हैं, ताकि शादी काफी धूम धाम से कर सकें.

अगर किसी के यहां शादी होती हैं तो उसकी तैयारी महीने भर पहले से ही शुरू कर दी जाती है. वैसे तो शादी के बंधन को जन्म-जन्मांतर का रिश्ता माना जाता हैं,

लेकिन उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में शादी से जुड़ी काफी अजीबोगरीब घटना सामने आया हैं. इटावा जिले मे एक दूल्हे को शादी के बहाने ठगे जाने का मामला सामने आया हैं.

क्या है अजीबोगरीब शादी का पूरा मामला

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के इटावा का बताई जा रही हैं. दरअसल शादी कराने के नाम पर कुछ लोगों ने दूल्हे को पहले एक खूबसूरत लड़की दिखाई, 

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

लेकिन जब शादी होने का दिन आया तो मंडप पर दूसरी ही महिला पहुंच गई. जिसकी उम्र भी युवक से दोगुनी करीब 50 साल के आसपास की थी.

वक्त रहते दुल्हन को दूल्हे ने देख लिया, जिसके बाद दूल्हे ने जब विरोध किया तो उन्होंने दूल्हे के साथ ना केवल मारपीट की, बल्कि उसके पास रखे 35,000 रुपये भी छीन लिए.

यह पूरा घटना इटावा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के विजयपुरा वासी शत्रुघ्न के पुत्र थम्मन सिंह के साथ घटित हुआ है.

थम्मन सिंह के पिता शत्रुघ्न के अनुसार काश का नगला निवासी परिवार ने उनके घर आकर पर दस दिन पहले ही शादी पक्की की थी.

19 अगस्त को उनको नीलकंठ मंदिर लालपुरा पर करीब 20 वर्षीय लड़की की गोद भराई रस्म भी कराई गई, जिसमें 1000 रुपये दिए थे.

27 अगस्त को तय थी शादी

शादी के लिए 27 अगस्त का दिन तय किया गया था. वह शादी के लिए अपने रिश्तेदारों और गांव वालों के साथ विजयपुरा के काली माता के मंदिर पहुंचे

तो सामने जिसको दुल्हन के रूप में लाया गया, उनकी उम्र करीब 50 वर्ष थी. इस पर दूल्हे और स्वजनों ने शादी से इन्कार कर दिया.

आरोप हैं कि लड़की पक्ष ने शादी का झांसा देकर उनसे 35 हजार रुपये भी ठग लिए. जब रकम वापस मांगी गई तो धोखाधड़ी करने वाले परिवार ने

अभद्रता करते हुए जान से भी मारने की धमकी दी. पता चला हैं कि यह परिवार इसी प्रकार शादी के नाम कई लोगों से ठगी कर चुका हैं.

थाने में की शिकायत

पीड़ित दूल्हे ने दुल्हन की दरकार में सिविल लाइन थाने की शरण ली, लेकिन पुलिस जब तक आरोपियों को पकड़ती तब तक आरोपी फरार हो गए.

उन्होंने सिविल लाइन थाना में नामजद आरोपितों के विरुद्ध प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की है. इस मामले के सामने आने के बाद इटावा के एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने

सिविल लाइन थाना पुलिस को इस पूरे मामले की जांच के आदेश के साथ ही आरोपियों पर कार्रवाई करने भरोसा दिए हैं.

इटावा के एसपी सिटी कपिलदेव सिंह ने स्पष्ट तौर पर यह बताया कि शादी के नाम पर दूल्हे के साथ धोखाधड़ी के मामले की गहनता से जांच किया जा रहा है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.