Saturday, March 6, 2021

2 लड़कियों ने घर से भागकर आपस में की शादी, दोनों रिश्ते में लगती है चचेरी बहन

KODERMA : घर से भागकर दो लड़कियों ने आपस में ही शादी कर ली. दोनों लड़की रांची में आकर 20 दिनों से किराए के मकान में पति-पत्नी की तरह रह रही थी,

जब इस बात की परिजनों को हुई तो दोनों को पकड़ा और पुलिस के पास ले गए. लेकिन दोनों लड़कियां अपने किये फैसले से पीछे हटने को बिल्कुल तैयार नहीं है.

तिलैया की रहने वाली है दोनों लड़कियां

जानकारी मिली है कि दोनों लड़कियां कोडरमा के तिलैया आजाद मोहल्ले की रहने वाली है. दोनों 20 दिन पहले से ही घर से फरार होकर रांची के कांके रोड इलाके में ठहरी हुई थी.

दोनों को खोजबीन करते हुए परिजन पहुंचे. लड़कियों को घरवाले और रिश्तेदारों ने बहुत समझाया. जब वें मानने को तैयार नहीं हुए तो उन दोनों को तिलैया थाना लेकर पहुंचे.

दोनों ने कहा कि वह शादी कर चुकी है. और दोनों ही बालिग है. जिसके बाद पुलिस ने उन दोनों को छोड़ दिया.

रिश्ते में लगती है चचेरी बहन

मिली जानकारी अनुसार दोनों ने पुलिस को बताया कि वें दोनों चचेरी बहने है. पांच साल से उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था.

जिसके बाद वें दोनों शादी करने का फैसला किये. दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते है. इनमे से एक युवती ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर ली है तो वहिं दूसरी इंटर तक पढ़ाई की हुई है.

IMG 20201207 WA0032

दोनों ने पुलिस और परिजनों को कहा कि उन्हें लेस्बियन कपल (Lesbian Couple) कहलाने में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. यह नाम और रिश्ता उन्हें मंजूर है.

बता दे कि वें दोनों खर्च चलाने के लिए काम भी करती है. उनमें से एक मॉल में काम करती है तो वहिं दूसरी बच्चों को (Home Tution) पढ़ाती है. जो भी पैसा मिलता है उससे ही अपना खर्च चलाती है.

इसी तरह की अन्य महत्वपूर्ण खबरें पाने के लिए ग्रुप को Join कर पेज को LIKE जरूर करें

FB Group : JOIN | FB Page : Click Here

12925a9378c0ce72ce930f3778bec96c?s=96&d=blank&r=g
Near Newshttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

Related Articles

Stay Connected

33,257FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2020 All Rights Reserved.