Thursday, March 28, 2024
HomeNaukriNPCIL Recruitment 2022 : 10वीं और ITI पास युवाओं को अपरेंटिस पदों...

NPCIL Recruitment 2022 : 10वीं और ITI पास युवाओं को अपरेंटिस पदों पर नौकरी पाने का सुनहरा मौका, यहां जल्दी करें आवेदन, लास्ट डेट आज

NPCIL Recruitment 2022 : ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर भर्तियों के लिए Offline Apply का प्रक्रिया चल रही है और अंतिम दिन आज यानि 15 July, 2022 है।

Application Process:

बता दें की ऐसे में जिन अभ्यर्थियों ने अभी तक इन पदों(NPCIL Recruitment 2022) के लिए Offline Apply नहीं किया है।

सरकारी नौकरी Whatsapp ग्रुप में जुड़े
यहां क्लिक करें

वह NPCIL की आधिकारिक वेबसाइट से Application Form डाउनलोड कर आज यानि 15 July, 2022 तक Offline Apply कर सकते हैं। (आवेदन फॉर्म लिंक नीचे दिया गया है।)

Vacancy Details:

बताते चलें कि इस भर्ती(NPCIL Recruitment 2022) प्रक्रिया के जरिए ट्रेड अपरेंटिस के कुल 177 रिक्तियों को भरा जाएगा।

वहीं यह भर्ती न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (Nuclear Power Corporation of India Limited- NPCIL) की ओर से निकाली गई है।

Eligibility Criteria:

इन पदों(NPCIL Recruitment 2022) पर Online Apply करने के लिए अभ्यर्थी का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं/मैट्रिक पास होना अनिवार्य है।

इसके साथ ही किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित ट्रेड में आईटीआई की भी डिग्री(ITI Degree In Related Trade Also) होनी चाहिए।

Age Limit:

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी की अधिकतम उम्र 24 वर्ष होनी चाहिए। वहीं अधिकतम उम्र की सीमा में OBC, SC व ST वर्ग के आवेदक की छूट भी दी गई है।

Selection Process:

बता दें की ट्रेड अपरेंटिस के पदों पर आवेदकों का चयन Merit के जरिए किया जाएगा। वहीं Merit शैक्षणिक योग्यता के आधार पर तैयार की जाएगी।

NPCIL Recruitment 2022 Important Link

Application FormClick Here
Download NotificationClick Here

RELATED ARTICLES
S.K. JAIN
S.K. JAINhttps://nearnews.in/
एस.के. जैन Near News में सीनियर एडिटर हैं और विभिन्न प्रकार के नौकरी, एडुकेशन विषयों जैसे लेटेस्ट सरकारी नौकरी, यूनिवर्सिटी न्यूज व अन्य कैरियर से सम्बंधित न्यूज लिखते हैं। ये लेटेस्ट नौकरी व कैरियर से परिचित रहना पसंद करते हैं। इन्हें [email protected] पर संपर्क किया जा सकता है।
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.