Home Muzaffarpur मुन्ना शुक्ला के कार्यक्रम में उड़ी नाइट कर्फ्यू की धज्जियां, अभिनेत्री अक्षरा...

मुन्ना शुक्ला के कार्यक्रम में उड़ी नाइट कर्फ्यू की धज्जियां, अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 के खिलाफ केस दर्ज

अन्य राज्यों के साथ-साथ Bihar में Corona virus का मामला काफी तेजी से बढ़ रहा हैं. ऐसे में कोरोना संक्रमण के प्रसार पर ब्रेक लगाने के उद्देश्य से बिहार सरकार ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया था.

साथ ही कई तरह की Guidelines को भी जारी की थी. लेकिन इसके बावजूद लोग हैं कि कोरोना Guidelines को मानने को तैयार नहीं हैं.

नाइट कर्फ्यू लगा हैं लेकिन लोग पार्टियों में जमकर नाइट कर्फ्यू का धज्जियां उड़ा रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया साइट पर उत्सव समारोह का एक ताजा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में लोगों को बिना मास्क लगाए डांस करते हुए देखा सा जकता है.

अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज

मुन्ना शुक्ला भी इस वीडियो में इस कोरोना Guidelines का उल्लंघन करते हुए दिख रहें हैं. साथ ही मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड के द्वारा कारबाइन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हुआ है.

अब, सदर एसडीपीओ ने इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंची हैं. वहीं, पुलिस ने पूर्व विधायक, भोजपुरी सिनेमा अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर भज प्राथमिकी दर्ज की गई है. केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई है

जानकारी के अनुसार, पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटा का उपनयन संस्कार था.

इस मौके पर शुक्रवार को लालगंज थाना क्षेत्र अवस्थित उनके पैतृक गांव खंजाहाचक में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस आयोजन के उपरांत रात को एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ.

सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड द्वारा

मंच के ठीक सामने से अपनी कारबाइन से फायरिंग करते हुए देखा गया. अब इस घटना का वीडियो सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पुलिस ने केस दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

Muzaffarpur से संबंधित सभी खबरों से अपडेटेड रहने के लिए यहां क्लिक कर अभी जॉइन हो जाएं
Telegram : Join
Facebook : Like

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.