Friday, March 29, 2024
HomeCrimeमुज़फ्फरपुर: IPS अधिकारी के नाम से फर्जी अकाउंट बना लड़कियों को ब्लैकमेल...

मुज़फ्फरपुर: IPS अधिकारी के नाम से फर्जी अकाउंट बना लड़कियों को ब्लैकमेल करता था सद्दाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : फेसबुक पर अधिकारियों के नाम से फेक अकाउंट (fake facebook account) बना लड़कियों एवं अन्य लोगों से चैटिंग करने का मामला आए दिन सामने आता ही रहता है.

आज एक नया मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से मिला है, जहां IPS अधिकारी सैयद इमरान मसूद के नाम पर फर्जी फेसबुक अकाउंट (fake facebook account) बना देश भर में करीब 200 लड़कियों से चैटिंग करने वाले शातिर मोहम्मद सद्दाम हुसैन को पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार कर लिया है.

उत्तर प्रदेश के चंदौली का रहने वाले इस शख्स को मुजफ्फरपुर से भेजी गई बिहार पुलिस की एक विशेष टीम ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस शातिर व्यक्ति के पास से वो मोबाइल और सिम कार्ड भी बरामद किया गया है, जिससे वो फर्जी फेसबुक आईडी (fake facebook account) बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल करता था

और उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था. वहीं लड़कियों को नौकरी का झांसा देकर उनसे अश्लिल वीडियो मंगवाता था कुछ लड़कियां बातो में आकर वीडियो भेज देती थी, बाद में वह उस अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लड़कियों को ब्लैकमेल भी किया करता था.

सरकारी नौकरी Whatsapp ग्रुप में जुड़े
यहां क्लिक करें

बता दें कि दो महीने पूर्व मुजफ्फरपुर पश्चिमी ASP आईपीएस सैयद इमरान मसूद ने मुजफ्फरपुर के नगर थाना में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ फर्जी फेसबुक ID (fake facebook account) बनाकर लड़कियों को ब्लैकमेल (blackmail) किये जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

ASP ने यह बताया कि लगभग दो माह पहले उनके असली फेसबुक एकाउंट पर लड़कियों का मैसेज आने लगे, कि उनके नाम से फर्जी फेसबुक ID (fake facebook account) बनाकर देश भर की लड़कियों को ब्लैकमेल (blackmail) किया जा रहा है. मामला संज्ञान में आने के बाद इसपर एक्शन लिया गया.

RELATED ARTICLES
Rahul
Rahulhttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.