Friday, March 5, 2021

मुजफ्फरपुर में सेंट्रल पार्क होटल के रूम नंबर 301 से मिली युवक-युवती का शव, युवती की मांग पर तो युवक की कनपटी पर लगी है गोली

Muzaffarpur शहर के अघोरिया बाजार स्थित सेंट्रल पार्क होटल के एक कमरे से दो लाशें मिला है. होटल के कमरा नंबर 301 में एक युवक और युवती की लाश बरामद हुआ है.

लड़की के मांग पर गोली लगा है, जबकि युवक के कनपटी पर गोली लगी है. युवक के हाथो में एक पिस्टल भी था. यहहोटल शहर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आनेवाले अघोरिया बाजार में है.

दोनों को सोमवार दोपहर 01:00 बजे तक कमरा खाली करना था. लेकिन 12 बजे के करीब होटल स्टाफ ने जब कमरा खुलवाने की कोशिश की, लेकिन उसे कोई रिस्पांस नहीं मिला. स्टाफ ने जाकर होटल मैनेजर को यह जानकारी दी.

तब वेंटिलेटर के सहारे कमरे की सिटकिनी को खोल गया तब अंदर का दृश्य दिखा. इसके बाद मैनेजर ने तुरंत पुलिस को घटना की जानकारी दे दिया.

पुलिस ने कमरा नंबर 301 से दोनों शवों के पास से एक पिस्टल और दो खोखा को भी बरामद किया है. शुरूआती जांच में दोनों के बीच चार सालों से अफेयर होने की जानकारी मिला है.

बिना नंबर की बुलेट से आए थे युवक-युवती

घटना के बारे में होटल मैनेजर छोटू ने बताया कि, दोनों युवक-युवती रविवार शाम करीब 7 बजे के करीब बिना नंबर की बुलेट से आए थे.

युवक ने ID Proof के लिए गाड़ी का Registration Book की कॉपी दी थी. इस ID Proof के अनुसार युवक का नाम मनीष कुमार श्रीवास्तव हैं.

युवती ने खुद का नाम निशा कुमारी लिखवाया था. मनीष मुजफ्फरपुर के ही कांटी का रहनेवाला हैं, जबकि युवती शहर के PNT रोड के पास की रहनेवाली है.

IMG 20210208 WA0018 min

अगल-बगल के कमरों में नहीं था कोई

Hotel के जिस रूम में यह वारदात हुआ है, वहां पर अगल-बगल में चार और कमरे हैं. होटल प्रबंधन के अनुसार बगल के कमरों में स्टूडेंट्स आए हुए थे,

जिनका रविवार को Muzaffarpur में Exam था. लेकिन सभी सोमवार सुबह ही करीब 11 बजे ही चेक आउट कर गए थे.

दोपहर बाद स्टाफ ने कमरा नंबर 301 के बाहर से आवाज दी तब स्टाफ को अंदर से कोई जवाब नहीं आया.

मैनेजर ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोलने का प्रयास किया था लेकिन दरवाजे की सिटकिनी अंदर से बंद करी हुई थी.

फिर वेंटिलेटर के सहारे सिटकिनी खोलने के उपरांत होटल के स्टॉफ कमरे के अंदर घुसे.

मोबाइल से पता चला – 4 साल से था दोनों का अफेयर

घटना की जानकारी होते ही नगर DSP राम नरेश पासवान और काजी मोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे.

पुलिस ने युवक के Mobile से नंबर लेकर उसकी बहन को वारदात की जानकारी दिया. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं.

घटनास्थल पर​​​ FSL की टीम को भी पुख्ता छानबीन के लिए बुलाया गया है. पुलिस के अनुसार युवक का Mobile खंगालने के बाद यह साफ हुआ है

कि दोनों के बीच पिछले चार साल से अफेयर चल रहा था. आज यह घटना क्यों-कैसे हुई अभी पुलिस इसकी वजह पता करने में लगी है.

12925a9378c0ce72ce930f3778bec96c?s=96&d=blank&r=g
Near Newshttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

Related Articles

Stay Connected

33,257FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2020 All Rights Reserved.