Monday, September 27, 2021

Muzaffarpur में अभी 03 से चार महीनें तक नहीं खुलेंगे सिनेमा हॉल, जाने वजह

MUZAFFARPUR : कोरोना की दूसरी लहर खत्म होने पर सात अगस्त से Unlock में 50 फीसद क्षमता के साथ Cinema Hall, Shopping Mall खोलने का आदेश दिया गया हैं.

Shopping Mall के अलटरनेट-डे होने की वजह से ग्राहक नहीं आ रहे. सूतापट्टी, मोतीझील, कल्याणी, सरैयागंज को Unlock फ्री कर दिया गया हैं. एक दिन छोड़कर सभी दुकानें खोली जा रही हैं.

ऐसे में कपड़े या अन्य सामग्री खरीदने के लिए लोग Shopping Mall क्यों जाएंगे. यह सवाल Shopping Mall से जुड़े संचालकों द्वारा किया जा रहा हैं और सरकार के इस फैसले से काफी परेशान हैं.

कुछ ऐसी ही स्थिति Cinema Hall की भी है. जिले के सभी Cinema Hall बंद हैं. Corona के चलते महाराष्ट्र में लगातार Lockdown चल रहा हैं.

मुज़फ्फरपुर में नौकरी से संबंधित नोटिफिकेशन पाने के लिए इस टेलीग्राम ग्रुप को अभी जॉइन करें : Join Now

ऐसे में कोई नई Movie भी रिलीज नहीं हो रही हैं. अक्षय कुमार की एक “New Movie Bellbottom” 15 अगस्त तक रिलीज होने वाला है.

Cinema Hall संचालक उसी पर आस लगाए थे, लेकिन सरकार की Guidelines 50 फीसद लोगों की उपस्थिति के साथ शाम के सात बजे के बाद शो नहीं चलाने की हैं.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

इससे Cinema Hall संचालक पुरानी फिल्म लगाकर और दो शो चलाकर घाटे में नहीं पड़ना चाहती हैं. Amar Jyoti Cinema के Proprietor अमरनाथ पांडेय ने कहा कि सरकार की नई पालिसी का इंतजार हैं.

अभी तीन-से-चार महीने तक Cinema Hall नहीं चलेंगे. इधर श्याम सिनेमा के Proprietor युगल किशोर साहू ने कहा कि दो साल से कोरोना के चलते नई फिल्में नहीं आ रही हैं.

दो साल पुरानी Movie लोग क्यों देखना चाहेंगे. भोजपुरी और अंग्रेजी फिल्म के एक-से-दो शो चलाकर स्टाफ का खर्च भी नहीं निकल पाएगा.

इसलिए सरकार के अगली Unlock Guidelines का इंतजार हैं. जब तक Cinema Hall फुल क्षमता के साथ सुबह से रात 12 बजे तक नहीं चलेंगे तब तक यह घाटे का ही सौदा हैं.

यहां श्याम सिनेमा, अमर ज्योति पिक्चर पैलेस के अलावें मोतीझील, मिठनपुरा रोड के मॉल में भी Cinema Hall हैं, लेकिन सभी बंद हैं. Input : Dainik Jagran

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.