Friday, March 29, 2024
HomeIndiaChandigarh University Girls Hostel MMS : 60 लड़कियों की नहाते वक्त वीडियो...

Chandigarh University Girls Hostel MMS : 60 लड़कियों की नहाते वक्त वीडियो वायरल, 8 ने की आत्महत्या का प्रयास! प्रबंधक पर लगा गंभीर आरोप?

Chandigarh University Girls Hostel MMS : मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात करीब ढाई बजे भयंकर हंगामा हो गया.

लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 लड़कियों की नहाते समय का Video बना ली और उस वीडियो को एक युवक को भेज दी. और उस युवक ने वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया.

सरकारी नौकरी Whatsapp ग्रुप में जुड़े
यहां क्लिक करें

बताया गया कि मामले का पता चलने के बाद Hostel में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास की, हालांकि पुलिस ने आत्महत्या की बात से इन्कार कर रही है.

उक्त मामले में आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया हैं. दूसरी तरफ, Chandigarh University के DPRO ने किसी भी छात्रा के आत्‍महत्‍या की कोशिश करने की बात को गलत बता रहें है.

हालांकि जिस तरीके से छात्रों को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल ले जाया गया इससे यह साफ लग रहा कि यूनिवर्सिटी प्रशासन मामले को रफा दफा करने का प्रयास कर रही हैं.

एसएसपी मोहाली ने कही ये बात

SSP मोहाली ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए यह कहा कि यह केस एक छात्रा के द्वारा अन्य छात्राओं का नहाते वक्त Video शूट करने का है.

इस मामले में FIR दर्ज कर आरोपी छात्रा को अरेस्ट भी कर लिया गया है. इस घटना से संबंधित किसी की भी मौत होने की कोई सूचना नहीं है.

मेडिकल रिकार्ड के मुताबिक किसी के भी द्वारा आत्महत्या करने की कोई सूचना नहीं मिली है. पुलिस ने कहा कि एक छात्रा तनाव में थी उसे एंबुलेंस से ले जाया गया था. हालांकि वहां मौजूद छात्र इसे आत्महत्या का प्रयास बता रहें है.

SSP विवेकशील सोनी का यह कहना हैं कि अभी तक की जांच में हमें पता चला है कि आरोपित के पास सिर्फ एक ही Video है. उसने किसी और का कोई अन्य Video Record नहीं किया है.

छात्रा के इलेक्ट्रानिक उपकरण और मोबाइल फोन को जब्त कर फोरेंसिक जांच के लिए भेजा दिया गया हैं. बताया जा रहा हैं कि वह छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की Video बना रही थी

और शिमला के किसी एक युवक को भेज रही थी. युवक ने यह Video इंटरनेट मीडिया पर डाल दी. छात्राओं ने जब इंटरनेट पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई.

स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल (Chandigarh University Viral Video) होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया.

छात्राओं को अलग-अलग Hospital में ले जाया गया है. वहीं, Chandigarh University प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा हैं.

छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की थी, लेकिन कालेज प्रबंधन ने इस मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की.

भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात Chandigarh University को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगे. बताया जा रहा है की जिस युवती ने Video बनाए हैं उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया हैं,

हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया, वहीं रात को ही पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया, भड़के स्टूडेंट्स ने

PCR गाड़ियां भी पलट दी और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. मामला काफी बड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बोल रहा है.

छात्राओं का यह कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत की प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन मामले में चुप्पी साधे रहा. साथ ही प्रबंधन ने मामले के बारे में

किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया हैं. गत रात्रि जब छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया.

केजरीवाल बोले- कड़ी सजा देंगे

RELATED ARTICLES
Rahul
Rahulhttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.