Sunday, September 29, 2024
HomeReligionCrow On Parapet Or Roof : इन 7 संकेतों की वजह से...

Crow On Parapet Or Roof : इन 7 संकेतों की वजह से घर की छत पर आता हैं कौआ

Crow On Parapet Or Roof : उदास कौए का आगमन नकारात्मक घटनाओं की संभावना को बढ़ाता है. वहीं, अगर आपके शरीर पर कौआ बैठ जाए, तो यह मानसिक तनाव या किसी बीमारी का संकेत है.

Crow On Parapet Or Roof : क्या आप जानते हैं? कौए के आगमन को शास्त्रों में एक महत्वपूर्ण संकेत माना गया है, जो इशारा कर सकता है कि हमारे जीवन में सकारात्मक या नकारात्मक बदलाव आने वाला है. यह अतिथि के आगमन, यात्रा की सफलता, या पितृ दोष जैसी स्थितियों का भी संकेत देता है.

इस लिए कौए के आगमन को सामान्य ना समझे. आइए हमारे इस लेख के माध्यम से जानते हैं ज्योतिषी शीतल शापाइरा से इन संकेतों का क्या महत्व होता है और उनका हमारे जीवन पर क्या प्रभाव डालते हैं.

घर की छत या मुंडेर पर कौए का आना

हम आपको बताना चाहते हैं कि, भारतीय ज्योतिष के मुताबिक, घर की छत या फिर मुंडेर पर कौए का आना या बैठना और बोलना विशेषकर यात्रा के वक्त बेहद महत्वपूर्ण माना गया है. अगर आप किसी खास यात्रा पर निकल रहे हैं और घर में कौआ जोर-जोर से बोल रहा है, तो यह आपकी यात्रा के सफल होने का संकेत हो है. इसके अलावा, यह आपके जीवन में होने वाले किसी बड़े सकारात्मक परिवर्तन का भी प्रतीक हो सकता है.

अगर यात्रा करने वाले व्यक्ति के मुंह की ओर कौआ बोले, तो संभावना है कि उसकी किसी करीबी मित्र से मुलाकात होगी. खासकर नौकरी के लिए इंटरव्यू देने जाते वक्त अगर कौआ पश्चिम दिशा में उड़ जाए, तो यह सफलता का संकेत है.

Crow On Parapet Or Roof : कौआ उत्तर या पूर्व दिशा में बोले

हम आपको बताना चाहते हैं कि, सुबह के वक्त अगर कौआ उत्तर या पूर्व दिशा की ओर बोले, तो इसका अर्थ है कि आपके घर में किसी अतिथि का आगमन होने वाला है, जो आपके लिए शुभ हो सकता है. हो सकता है कि आपकी यह मुलाकात किसी ऐसे मित्र से हो, जो आपके अटके कामों को पूरा करने में आपकी सहायता करें.

Crow On Parapet Or Roof

यह भी पढ़ें…..

Crow On Parapet Or Roof : कौए का रोटी खाना

हम आपको बता दें कि, अगर आपके घर या छत पर कौए रोटी खा रहा है तो यह आपकी इच्छाओं की पूर्ति का संकेत माना है. अगर कौए का अंडा आपको मिलता है, तो यह भी शुभ है और आपके जीवन में खुशखबरी की संभावना को बढ़ाता है. अगर कौआ घर में पानी पीए तो यह धन लाभ का संकेत है, जो यह इशारा करता है कि जल्दी ही आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है.

Crow On Parapet Or Roof : उदास कौए का आगमन

हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, उदास कौए का आगमन नकारात्मक घटनाओं की संभावना को बढ़ाता है. वहीं, अगर आपके शरीर पर कौआ बैठ जाए, तो यह मानसिक तनाव या किसी बीमारी का संकेत है.

दक्षिण दिशा में कौए का बोलना

हम आपको बता दें कि, कौए का घर के दक्षिण दिशा में बोलना अशुभ माना जाता है, जिससे पितृ दोष लगने की संभावना बनती है. अगर कौए झुंड में इकट्ठा होकर जोर-जोर से बोले तो यह किसी संकट का संकेत हो सकता है.

Crow On Parapet Or Roof : कौओं का जोड़े में आना

हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, जोड़े में कौओं का आना आपके घर में किसी के विवाह का संकेत देता है. आप अपने जीवन के रास्ते को इन सभी संकेतों को समझकर बेहतर ढंग से जान सकते हैं.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tanisha Mishra
Tanisha Mishrahttps://nearnews.in/author/tanisha-com/
तनीषा मिश्रा nearnews.in में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं। इन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में 5 साल से अधिक अनुभव हैं।इन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत सरकारी नौकरी बिहार से की थी। अब करीब 3 साल से उभरती वेबसाइट nearnews.in में सेवा दे रहे हैं।
संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

इसे भी देखें