Wednesday, July 28, 2021

सावधान : ऑनलाइन गेम में ऑफलाइन वारदात लूडो गेम के विवाद में हुआ खूनी खेल

PATNA : बिहार की राजधानी पटना में मोबाइल पर लूडो खेलने के दौरान दो युवकों में विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्ष इतने आक्रमक हो गए कि युवक ने

दूसरे युवक के गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया. अचानक हुए इस हमले में अनिल के गले पर गहरा चोट हो गया और वह बुरी तरह से घायल हो गया.

परिजनों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया हैं, जहां उसकी स्थिति काफी चिंताजनक बना हुआ हैं.

यह अजीबोगरीब और काफी हैरान कर देने वाली घटना पटना के दुल्हिन बाजार के अछुआ गांव का हैं. इस घटने के बाद गांव में तनाव की स्थिति बना हुआ है.

पुलिस इस मामले में प्राथमिकी का इंतजार कर रही है. दुल्हिन बाजार के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने यह बताया कि रविवार की देर रात अछुवा गांव में एक मंदिर के बरामदे पर

सोनू कुमार, अनिल यादव, उदय कुमार, सुनील यादव आपस में मोबाइल पर लूडो गेम खेल रहे थे. खेल-खेल में ही अनिल यादव और सोनू के बीच विवाद हो गया.

Sarkari Naukri, एडमिट कार्ड, परीक्षा और रिजल्ट से संबंधित समाचार अब इस टेलीग्राम ग्रुप में डाला जाएगा, इसे अभी जॉइन करें
Telegram Group : Join Now

वहां पर उपस्थित लोगों ने दोनों को समझाने-बुझाने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान विवाद काफी बढ़ गया और मामला हाथापाई तक पहुंच गया. दोनों में से कोई भी शांत होने को तैयार नहीं था

और इसी बीच सोनू ने धारदार हथियार से अनिल कुमार यादव के गले पर जोरदार वार कर दिया. बचाव में पहुंचे पंकज को भी चोट आई और वह भी घायल हो गया.

इस घटना की सूचना मिलते हैं दुल्हिन बाजार के थाना प्रभारी अशोक कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना के PMCH रेफर कर दिया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि अभी दोनों के तरफ से किसी तरह का कोई लिखित शिकायत थाना में प्राप्त नहीं हुआ है. ग्रामीणों ने यह बताया कि अनिल यादव खेती बाड़ी का काम किया करता हैं.

अनिल यादव और सोनू के बीच विगत वर्षों से भूमि विवाद का मामला चलता आ रहा है. जमीन विवाद को लेकर दोनों के बीच हमेशा ही विवाद होता रहता है.

उन्होंने बताया कि रविवार की घटना इसी का परिणाम हैं. लोगों ने बताया कि लूडो खेलने को लेकर हुए विवाद की आड़ में अपने पुरानी दुश्मनी को भी साध लिया गया हैं.

थाना प्रभारी अशोक कुमार ने यह बताया कि पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से छानबीन कर रहा है. उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में जो भी आरोपित होगा उनके खिलाफ कार्रवाई किया जाएगा.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.