Saturday, September 25, 2021

पत्नी ने टेस्टी चिकन नहीं बनाया तो पति ने कर दी हत्या

कर्नाटक में एक व्यक्ति को पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या के पीछे की जो वजह बताई जा रही है

उसे सुनकर किसी को भी काफी हैरानी होगी. उस व्यक्ति ने सिर्फ इसलिए अपनी पत्नी को मार डाला, क्योंकि वह स्वादिष्ट खाना नहीं बनाती थी.

बता दें कि, स्वादिष्ट फ्राई चिकन (Fry Chicken) नहीं बनाने पर अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या (Murder) करने वाले बेंगलुरु (Bengaluru) के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया हैं.

उक्त आरोपी की पहचान 32 वर्षीय मुबारक के रूप में हुआ है जो बेंगलुरु के बाहरी इलाके ताराबनहल्ली (Tharabanahalli) के निवासी है. वहीं मृतक की पहचान 28 वर्षीय शिरीन बानो के रूप में हुआ है.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

हत्या के बाद शव को झील में फेंका

मुबारक ने अपनी पत्नी के लिए स्वादिष्ट चिकन फ्राई (Fry Chicken) नहीं पकाने के लिए लकड़ी के लठ से हमला किया था,

और 6 अगस्त को ही उसकी मौत हो गई थी. गिरफ्तारी के डर से मुबारक ने उसके शव को बोरे में भरकर चिक्काबनवारा झील (Chikkabanavara Lake) में फेंक दिया था.

उसने उसके माता-पिता को यह बता दिया था कि शिरीन उसे छोड़कर चली गई. हालांकि, उसके माता-पिता काफी चिंतित थे कि उनकी बेटी अचानक कैसे चली जाएगी, फिर जब मुबारक पर शक हुआ तो परिवार ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

18 दिन बाद मिली लाश

शिरीन के माता-पिता को यह पता न चले इसके लिए उनसे कहा कि शिरीन घर झोड़कर चली गई है. बेटी के 18 दिन तक घर नहीं लौटने पर माता-पिता को शक हुआ

और उन्होंने दामाद के खिलाफ सोलदेवनहल्ली थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने जब मुबारक को गिरफ्तार कर पूछताछ की तब उसने हत्या के बारे में खुलासा किया.

पुलिस पूछताछ में कबूला अपना जुर्म

सोलदेवनहल्ली पुलिस (Soladevanahalli Police) ने उससे कराई से पूछताछ की और वह टूट गया और जिसके बाद उसने अपने अपराध को कबूल कर लिया.

पुलिस अभी भी पीड़िता के शव की तलाश कर रही हैं. मुबारक, जो बिस्तर बनाने का बिजनेस करता था, दावणगेरे जिले का रहने वाला हैं.

वह कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ छोटी-छोटी बातों पर लड़ता रहता था और उसके साथ काफी मारपीट भी करता था. शिरीन ने अपने माता-पिता से इसकी शिकायत भी की थी और उन्होंने उससे बात भी की थी.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.