Wednesday, July 28, 2021

गर्लफ्रेंड से बात करने पर टोका करते थे पिता तो बेटे ने त्रिशूल मारकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के औरैया में काफी सनसनीखेज मामला सामने आ रहा हैं, जहां एक बेटे ने अपने पिता को सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि वें उसे Girlfriend से बात करने से मना कर दिए थे.

पिता की हत्या (Murder) के बाद से ही बेटा फरार चल रहा हैं. वहीं, परिजनों का यह कहना है कि Girlfriend से बात करने पर टोकने को लेकर बाप-बेटे के बीच अक्सर बहस होता रहता था.

फिलहाल शव को Postmortem के लिए भेज दिया गया है और आरोपी बेटे की तलाश किया जा रहा है.

यह पूरा मामला औरैया के अजीतमल कोतवाली के भीखेपुर का है, जहां अरविंद कुमार अपने परिवार के ही साथ रहते थे. उनके परिवार में 10 बेटे और 1 बेटी हैं.

बड़े बेटे और बड़ी बेटी की शादी हो चुका है. 5वें नंबर के बेटे शिवम का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग (love affairs) चल रहा था. पिता बार-बार शिवम को Girlfriend से बात करने से मना करते थे.

इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर कहासुनी भी होता रहता था. इसी बात से नाराज होकर शिवम ने सो रहे अपने पिता को त्रिशूल मारकर हत्या कर दी.

Sarkari Naukri, एडमिट कार्ड, परीक्षा और रिजल्ट से संबंधित समाचार अब इस टेलीग्राम ग्रुप में डाला जाएगा, इसे अभी जॉइन करें
Telegram Group : Join Now

मृतक अरविंद के बेटे प्रदीप ने यह बताया कि पिता ने शिवम को Girlfriend के चक्कर मे पड़ने से मना किये थे, जिसकी वजह से शिवम नाराज था. सोमवार की शाम शिवम घर से चला गया.

देर रात शिवम घर को वापस लौटा. उसने पास के ही मंदिर से त्रिशूल निकाल लिया था और सो रहे पिता को मारकर वहां से घर से भाग गया.

प्रदीप ने आगे कहा कि पिता के चिल्लाने पर जब सब उनके पास गए तो वें खून से लथपथ पड़े थे. तुरंत पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (community health center) ले जाया गया,

लेकिन तब तक उनकी काफी खून बह गया था, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई. वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

शव को पोस्टमार्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया गया है साथ ही आरोपी बेटे शिवम की तलाशी किया जा रहा है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.