Monday, December 6, 2021

Paytm Navratri Gold Offer : 16 अक्टूबर तक इस तरीके से बुक करें गैस सिलेंडर, बदले में पाएं गोल्ड

Paytm Navratri Gold Offer : अक्टूबर महीना शुरू होते ही देशभर में त्योहारों का सीजन शुरू हो गया हैं. लेकिन, इस बार त्योहारों के शुरू होने से पहले ही सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिला है.

बीते बुधवार को यानी 6 अक्टूबर 2021 को तेल कंपनियों ने LPG की कीमतों में 15 रुपये तक की बढ़ोत्तरी की हैं. जिसके बाद घरेलू सिलेंडर की कीमत भी 899.50 हो गया है.

लेकिन इस महंगाई के दौर में खरीददारों के लिए अच्छी बात ये है कि आप गैस सिलेंडर की बुकिंग पर सोना जीत सकते हैं. दरअसल ऑनलाइन पेमेंट कंपनी Paytm गैस सिलेंडर की बुकिंग पर खास

Navratri Gold Offer लेकर आई है, इसके अंतर्गत 7 से 16 अक्टूबर के बीच, 5 लकी यूजर्स प्रत्येक दिन 10,001 रुपये का Paytm Digital Gold जीतेंगे.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

क्या है Paytm Navaratri Digital Gold?

यह ऑफर पेटीएम ऐप पर ‘Book Gas Cylinder Online’ सुविधा का उपयोग करके गैस सिलेंडर बुकिंग का भुगतान कर Paytm Navaratri Digital Gold Offer का लाभ उत्ज सकते हैं.

इसके अलावें, सभी उपयोगकर्ताओं को प्रत्येक बुकिंग पर 1000 Cashback Point तक का सुनिश्चित रिवॉर्ड मिलेगा, जिसे शीर्ष ब्रांडों

के अद्भुत डील्स और रिवार्ड वाउचर के तौर पर इस्तेमाल में लिया जा सकता है. यह ‘Navratri Gold Offer’ सभी 3 प्रमुख एलपीजी कंपनियों – इंडेन, एचपी गैस और भारत गैस की सिलेंडर बुकिंग पर लागू होगा.

Paytm पर महसूस कीजिए बेहतरीन अनुभव

कुछ नई सुविधाओं को जोड़कर Paytm ने हाल ही में सिलेंडर बुकिंग करने के अनुभव को पहले से और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया है जो

उपयोगकर्ताओं को अपने Gas Cylinder की डिलीवरी को ट्रैक करने में सक्षम बनाता हैं, और रिफिल के लिए Automated Intelligent Reminders भी प्रदान करता हैं.

कैसे करें Online LPG GAS Booking?

गैस की बुकिंग के लिए यूजर्स को ‘Book Gas Cylinder Online’ टैब पर जाना है. यहां अपनी गैस कंपनी को सिलेक्ट करना है.

इसके बाद मोबाइल नंबर / एलपीजी आईडी/ उपभोक्ता संख्या दर्ज करना है, और फिर पेटीएम वॉलेट या फिर अपने पसंदीदा भुगतान मोड का उपयोग करके पेमेंट करना है.

वहीं Paytm UPI Card, Net Banking or Paytm Postpaid, जिसके माध्यम से ग्राहकों के पास अभी बुकिंग करने और उसका भुगतान अगले महीने करने का विकल्प भी होगा.

सिलेंडर को निकटतम गैस एजेंसी द्वारा आपके द्वारा दिये रजिस्टर्ड एड्रेस पर पहुंचा दिया जाता है. जिसके लिए एक्स्ट्रा कोई चार्ज देने की जरूरत नहीं, अगर आपके वेंडर द्वारा एक्स्ट्रा चार्ज लिया जाता हैं तो आप इसकी शिकायत अपने डिस्ट्रीब्यूटर से करें.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.