Saturday, September 25, 2021

Sonu Sood की मदद से अब आप बढ़ा सकते हैं अपना कारोबार, जानिए कैसे होगी कमाई?

Bollywood अभिनेता Sonu Sood ने भारत के पहले ग्रामीण B2B Travel Tech Platform Travel Union (Travel union) को लॉन्‍च किया है.

अभिनेता Sonu Sood की पहल Travel Union हर जिले, ब्लॉक और ग्राम पंचायत स्तर पर ग्रामीण ग्राहकों की यात्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए,

Travel Union के सदस्यों (Travel Agents) को एक मंच प्रदान करके यात्रा सेवाओं को सुलभ बनाएगी.

यानी कि इसमें Travel से जुड़े सभी काम हो जकएगा. इसके अलावें Hotel Booking भी हो सकेगा.

इतना ही नहीं Sonu Sood के इस App की मदद से Travel कारोबारी खासकर Travel Agent अपनी कमाई बढ़ा सकेंगे.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

बिना निवेश के शुरू करें कारोबार

Travel Union मौजूदा Travel Agent के लिए आय और विकास के अवसरों में वृद्धि करेगी. छोटे व्यापार मालिकों के लिए आय का एक अन्य अतिरिक्त जरिया बन सकता हैं.

महत्वाकांक्षी उद्यमी (Entrepreneur) के लिए नए कारोबारी अवसर प्रदान करेगी और ग्रामीण ग्राहकों की सहायता करने के लिए विश्वसनीय Travel Union सदस्यों (Travel Agent) का एक नेटवर्क तैयार करेगा.

सबसे खास बात इसमे यह है कि अगर कोई Travel Agent का Business शुरू करना चाहता हैं तो इसकी मदद से Zero Investment में अपना बिजनेस (Zero Investment Business Idea) शुरू कर सकता है.

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, Travel Union के सदस्यों के ऑनबोर्डिंग के लिए उनसे शून्य निवेश की आवश्यकता रहेगी और प्रवेश की बाधा को कम करते हुए ऑनबोर्डिंग में कोई रिकरिंग लागत भी नहीं है.

जानिए क्या कहा सोनू सूद ने?

लॉन्च के अवसर पर, सोनू सूद ने कहा, लॉकडाउन के दरमियान मैंने ग्रामीण भारतीयों के सामने होने वाली चुनौतियों के साथ-साथ छोटे छोटे कारोबार मालिकों के संघर्षों को अनुभव किया.

भारत की जरूरतों को पूरा करने और ग्रामीण नागरिकों की Digital जरूरतों को पूरा करने के लिए अनुकूल अवसरों की कमी मेरे साथ रही.

वास्तव में, वर्तमान में ग्रामीण उपभोक्ताओं (Rural Consumers) के पास अपनी यात्रा की पहले-से-योजना बनाने का कोई विकल्प नहीं है

विभिन्न प्रकार की Yatra की जरूरतों के लिए लोगों को कई ऑपरेटरों के पास भागना पड़ता है. देश में किसी को भी उद्यमिता (Entrepreneur) का अवसर दे सकें

जो यात्रा उद्योग में अपना Career शुरू करना चाहता है. Travel Union, Rural Travel Agents के लिए एक B2B Travel Tech Platform है,

जो एक महत्वपूर्ण पहल है और जो उन्हें अपने इलाकों में YATRA की सर्वोत्तम पेशकश प्रदान करने में सक्षम बनाती है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.