Thursday, July 29, 2021

बिहार यूनिवर्सिटी के छात्रों के भविष्य के साथ हो रहा खेलवाड़ : देवेंद्र ठाकुर

स्नातक/पीजी में नामांकन/परीक्षाएं और अपने कॉलेज/यूनिवर्सिटी की अन्य महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन पाने के लिए यहां क्लिक कर अभी जॉइन हो जाये.
Telegram : Join
Facebook : Like

BRABU Muzaffarpur : विवि बीआरएबीयू बिहार विश्वाविद्यालय वर्ष (2019-2022) में नामांकन लेने वाले छात्रों को अभी तक स्नातक पार्ट-वन की परीक्षा आयोजित न होने के कारण छात्र नेता देवेन्द्र ठाकुर ने नाराजगी जताई है।

देवेंद्र ठाकुर ने कहा कि तकरीबन दो वर्ष गुजर जाने के बावजूद भी अभी तक विवि ने पार्ट-वन परीक्षा के लिए कोई तैयारी नहीं कि हैं छात्र

आक्रोशीत न हो इसके लिए विवि कई नई-नई अप्साने निकाल रहा हैं। जिससे छात्रों का विवि व परीक्षा नियंत्रण के प्रति भारी नाराजगी है।

पार्ट वन की परीक्षा आयोजित नहीं हो पा रहा है। छात्रों का कहना है कि विवि की ओर से शोध को बढ़ावा देने के दावे समय-समय पर किए जाते रहते हैं।

लेकिन हकीकत कुछ और है। पार्ट-टू के परीक्षा में सफल रहने के बाद पार्ट-वन की परीक्षा अभी भी समय पर नही हुई तो सिलेबस काफ़ी पिछे हो रहा हैं।

छात्रों का कहना है बिहार यूनिवर्सिटी में तीन-साल में कोर्स पूरा कर लेने का प्रावधान है। लेकिन हाल यह हैं कि अब दो साल गुजर गए पर बिहार यूनिवर्सिटी अभीतक पार्ट वन की परीक्षा आयोजित नहीं करा पाया हैं.

छात्रों ने तत्काल विवि प्रशासन से स्नातक 2019 में नामांकन लेने वाले छात्रों का पार्ट-वन का परीक्षा आयोजित कराए जाने की मांग की है।

Report : Devendra Thakur

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.