Monday, September 27, 2021

20 सितंबर से शुरू होगी स्नातक पार्ट 1 की परीक्षा? खबर वायरल, जाने कब से शुरू होगी सभी परीक्षाएं!

BRA Bihar University Muzaaffarpur Part One Exam Fact Check : पिछले कुछ दिनों से यह खबर व्हाट्सएप और फेसबुक के माध्यम से काफी वायरल हो रहा हैं कि BRA Bihar University द्वारा सत्र 2019-22 के पार्ट वन की परीक्षा दिनांक 20 सिंतबर 2021 से लिया जाएगा.

स्नातक सत्र 2019-22 के पार्ट वन की परीक्षा से रिलेटेड सही और महत्वपूर्ण खबरों से अपडेटेड रहने के लिए इस टेलीग्राम ग्रुप को अभी जॉइन करें : Join Now

काफी छात्र-छात्राएं इस खबर की सच्चाई जानने के लिए हमे मैसेज और कॉल कर पूछ रहे हैं. और वायरल पेपर कटिंग को भेज रहे हैं कि क्या ये खबर सही हैं.

बता दें कि BRA Bihar University से मिली जानकारी के मुताबिक बिहार यूनिवर्सिटी के तरफ से पार्ट वन की परीक्षा को लेकर किसी तरह का कोई नोटिफिकेशन जारी नही किया गया है.

जो खबर और पेपर कटिंग आप देख रहें हैं वो टीएमबीयू (Tilka Manjhi Bhagalpur University) की हैं, जहां के परीक्षा नियंत्रक ने

स्नातक सत्र 2019-22 के पार्ट वन की परीक्षा दिनांक 20 सिंतबर 2021 से शुरू करने का निर्णय लिए हैं, जिसके लिए उन्होंने नोटिफिकेशन भी जारी हुआ हैं.

जारी नोटिफिकेशन के अनुसार “टीएमबीयू ने स्नातक पार्ट 1 (सत्र 2019-22) के ऑनर्स और सब्सिडियरी की परीक्षाओ की तिथि बुधवार को जारी कर दी।

यह परीक्षा 2020 में ही होनी थी, लेकिन कोविड के कारण नहीं हो सकी। ऑनर्स की परीक्षा 20 सितंबर और सब्सिडियरी की 22 अक्टूबर से होगी परीक्षा नियंत्रक डॉ. अरुण कुमार सिंह ने कार्यक्रम जारी करते हुए

कहा कि परीक्षा के कार्यक्रम की पुष्टि कॉलेज से या वेबसाइट से अवश्य कर लें पहली पाली की परीक्षा 11 बजे और दूसरी पाली की दोपहर दो बजे से होगी”

BRA Bihar University के स्नातक सत्र 2019-22 के पार्ट वन की परीक्षा देने वाले तमाम छात्र-छात्राओं को फिर से बता दें कि दिनांक 20 सिंतबर 2021 से Tilka Manjhi Bhagalpur University में स्नातक पार्ट वन की परीक्षा शुरू हो रही हैं.

BRA Bihar University Muzaffarpur के तरफ से स्नातक सत्र 2019-22 के पार्ट वन की परीक्षा को लेकर अभी तक किसी तरह का कोई आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी नही किया गया हैं.

अगर BRA Bihar University Muzaffarpur के तरफ से स्नातक सत्र 2019-22 के पार्ट वन की परीक्षा को लेकर किसी तरह का कोई नोटिफिकेशन जारी किया जाता हैं तो वह सबसे पहले हमारे पास ही आएगा,

इसीलिए अगर आप छात्र-छात्राएं BRA Bihar University के तरफ से जारी ऑफिसियल नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहना चाहते हैं तो हमारे टेलीग्राम ग्रुप को अभी जॉइन कर लें, क्योकि बिहार यूनिवर्सिटी के तरफ से जारी प्रत्येक ऑफिसियल नोटिफिकेशन का अपडेट टेलीग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप दोनो जगह डाल दिया जाता हैं.

कृप्या कर नियर न्यूज़ के किसी एक व्हाट्सएप ग्रुप में ही रहें, क्योकि सभी ग्रुप में एकसमान खबरो को ही डाला जाता है,

BRABU में स्नातक पार्ट वन की परीक्षा कब होगी

बताते चले कि बिहार सरकार के तरफ से अब सबकुछ खोल दिया गया हैं, और साथ ही कॉलेज यूनिवर्सिटी को परीक्षा लिए जाने को लेकर भी आदेश जारी कर दिया गया हैं.

इसीलिए अब यह अनुमान लगाया जा रहा हैं कि अन्य यूनिवर्सिटी की तरह बिहार यूनिवर्सिटी भी सभी लंबित परीक्षाओं को लेकर 3 से 4 दिनों के भीतर नोटिफिकेशन जारी कर देगा.

बताते चले कि हमे जो जानकारी मिल रही हैं उसके मुताबिक सितंबर महीने से ही परीक्षा लिए जाने का शिलशिला शुरू हो जाएगा. जो जानकारी मिली हैं उसके अनुसार सबसे पहले 2019-22 के स्नातक पार्ट वन की फिर 2020-23 के स्नातक पार्ट वन फिर स्नातक पार्ट थर्ड की परीक्षा लिया जा सकता हैं.

Bihar University और अपने College की मेरित लिस्ट नामांकन, परीक्षा, रिजल्ट से संबंधित जानकारियों से अपडेटेड रहने के लिए अभी इस ग्रुप को जॉइन करें

BRABU Telegram GroupJoin Now
BRABU Whatsapp GroupJoin Now
Sarkari Naukri BiharJoin Now
Instagram ProfileFollow
Facebook PageFollow
Facebook GroupJoin Now

वायरल पेपर कटिंग

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.