Friday, September 24, 2021

Muzaffarpur : एलएस कालेज में नामांकित सभी विद्यार्थियों के लिए कंप्यूटर लिट्रेसी प्रोग्राम अनिवार्य

LS College Muzaffarpur : लंगट सिंह महाविद्यालय में सभी कोर्स में एडमिशन लेने वाले विद्यार्थियों को अनिवार्य रूप से छह महीने का कंप्यूटर लिट्रेसी कोर्स (Computer Literacy Course) करना होगा.

छह महीने के इस कोर्स में Computer की सभी बेसिक जानकारी उपलब्ध करवाई जाएगी. Computer Literacy Course के समापन पर विद्यार्थियों को प्रमाणपत्र भी दिए जाएंगे.

ये उपयुक्त बातें मंगलवार को LS College के BCA विभाग की ओर से संचालित Computer Literacy Program के बैच के समापन पर प्रमाणपत्र वितरण के दौरान प्राचार्य डा.ओपी राय ने कही.

उन्होंने कहा कि वर्तमान में सभी क्षेत्रों में Rojgaar के समय Computer की बेसिक जानकारी की मांग की जाती हैं. सामान्य कोर्स के साथ ही विद्यार्थी इसे कर सकेंगे.

BRA Bihar University Muzaffarpur के कॉलेजो में नामांकन/परीक्षा/रिजल्ट से संबंधित जानकारी पाने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.
NOTE : अगर आप Near News Whatsapp Group में हैं तो इस Whatsapp Group को जॉइन ना करें, क्योकि सभी ग्रुपों में एक ही न्यूज़ शेयर किया जाता हैं.

Telegram GroupJoin Now
Whatsapp GroupJoin Now

मुख्य अतिथि प्रो.अमिता शर्मा ने Vocational Course के महत्व से विद्यार्थियों को अवगत कराया गया.

कहा कि छात्र शिक्षकों के आपसी सहयोग से Vocational Course में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा सुनिश्चित की जा सकती है.

कार्यक्रम में नवोदय विद्यालय के प्राचार्य संचित कुमार के साथ ही कालेज के प्रो.राजीव कुमार, प्रो.गोपाल, डा.प्रगति आशना ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया.

विभागाध्यक्ष प्रो.तरुण कुमार डे ने कहा कि यह Computer Literacy Program वर्तमान में विद्यार्थियों के लिए अतिआवश्यक है.

मौके पर प्रो.सुरेंद्र राय, डा.नवीन कुमार, डा.आनंद किरण, डा.सुनील मिश्रा, डा. राजेश कुमार, डा.सौरभ, डा.प्रीति आदि मौजूद थे.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.