Monday, September 27, 2021

अजब प्रेम की गजब कहानी: प्रेमी को परिजनों ने पीटा तो प्रेमिका ने खा ली जहर

बिहार के बेगूसराय में प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया, जिससे नाराज प्रेमिका ने जहर खा ली.

गंभीर हालत में प्रेमिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा हैं. यह अनोखी प्रेम कहानी बेगूसराय

जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र का है. मामला दो समुदायों से जुड़ा हैं, जिसको लेकर पूरे मामले की गंभीरता से पुलिस जांच कर रही है.

बताया जा रहा हैं कि साहेबपुर कमाल इलाके की रहने वाली चंदा बीवी को साल 2016 में बलिया इलाके में डिजनीलैंड मेले (Disneyland Fair) में ऑटो चालक

बिहार की सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी चाहिए तो इस टेलिग्राम ग्रुप को आप अभी जॉइन कर लीजिये.

Join Telegram GroupJoin Now
Join Sarkari Naukri BiharJoin Now

राजेश कुमार से पहली नजर में ही प्यार हो गया और फिर उन दोनों का प्यार परवान चढ़ता गया लेकिन लड़की के घर वालों को यह रिश्ता बिल्कुल कबूल ना हुआ.

मंगलवार की रात जब प्रेमी राजेश अपनी प्रेमिका चंदा बीवी से मिलने उसके घर पहुंचा तब परिवारवालों ने पकड़कर जमकर पीट दिया.

दोनों प्रेमी-प्रेमिका तकरीबन 5 सालों से एक दूसरे से मिलते-जुलते रहे हैं लेकिन पिछली रात प्रेमिका ने परीक्षा की तैयारी के लिय किताब लेकर

राजेश कुमार को अपने घर बुलाई थी लेकिन इस बात की भनक युवती के परिवारवालों को लग गई और उन्होंने राजेश कुमार को पकड़ लिया तथा बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी.

लड़की के बार-बार चीखने चिल्लाने के बाद भी परिजनों ने राजेश कुमार को अधमरा कर दिया. अपने प्रेमी की पिटाई से आहत होकर प्रेमिका ने

जहर खाकर अपनी जान देने की कोशिश की. इतना ही नहीं पिटाई के बाद परिजनों ने राजेश को साहेबपुर कमाल थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

इस संबंध में मुख्यालय DSP ने कहा कि मामला पूरी तरह से प्रेम प्रसंग संबंध से जुड़ा हुआ है. प्रेम प्रसंग में ही युवती ने जहर खाया है.

किसी भी पक्ष के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया हैं लेकिन पुलिस इसकी जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.