Friday, September 24, 2021

गर्लफ्रेंड के बुलावे पर भागते हुए पहुंचा प्रेमी, लेकिन म‍िलने से पहले हो गया खेल

Love Story : कसमें, वादे, प्यार वफा सब बातें हैं, बातों का क्या? कोई किसी का नहीं ये झूठे, नाते हैं नातों का क्या? यह पंक्ति उस वक्त सही हो गई,

जब अपने प्रेमिका से मिलने अपने दोस्त के साथ पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने हाथ-पांव बांधकर जमकर पिटाई कर दी.

इस घटनाक्रम की वीड‍ियो क्लिप भी बनाई गई. वीडियो में प्रेमी युवक यह स्पष्ट कह रहा कि उसे मिलने के लिए गर्लफ्रैंड ने ही बुलाया था.

मगर, इस पर किसी ने भी विश्वास ना करते हुए प्रेमी की जमकर पिटाई तो कर ही दी.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

साथ ही उन्होंने वीडियो वायरल कर दिया. अब, यह वीडियो काफी तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से ये बातें काफी चर्चे में आ गई है.

वायरल वीडियो थाना क्षेत्र के हीं एक गांव का बताई गई हैं. इस घटना के बारे में लोगों के मुख दबे स्वर यह बातें हो रहा है कि प्रेमी युवक अपने गांव में सैलून दुकान चलाता हैं.

विगत रात्रि इश्क इस कदर परवान चढ़ा कि देर रात में ही चुपके से अपने दोस्त के साथ बॉयफ्रेंड बाइक सवार होकर प्रेमिका का घर जा पहुंचा.

जहां ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को प्रेमालाप करते हुए रंगेहाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने युवक की हाथ – पैर बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दिया.

पिटाई की वीडियो भी बना लिया और इसे इंटरनेट मीडिया के माध्यम से उक्त वीडियो को वायरल कर दिया. साथ ही प्रेमी युवक को जान से मारने की भी धमकी भी दिया.

प्रेमी साफ तौर पर यह कह रहा हैं कि प्रेमिका ने ही उसे घर पर बुलाया था और सड़क से घर तक भी ले गई थी. लेकिन, लोगों ने दोनों युवकों की एक ना सुनी.

इसी बीच उसका दोस्त मौका पाते ही बाइक लेकर चंपत होम में सफल रहा. सूत्रों के हवाले से यह भी बताई जा रही हैं कि रविवार के दिन इस घटना को लेकर स्थानीय स्तर पर गुप-चुप तरीके से एक पंचायत भी हुआ था.

इसमें कथित पंचों ने जुर्माने के बाद उक्त मामले को रफा-दफा कर दिया. मगर, लोगों में ये बातें जंगल की आग की तरह फैल गई है और जितनी मूंह उतनी बातें हो रही.

इधर, थाने में पूवहहै जाने पर थानाध्यक्ष चंद्र कांत गौरी ने यह बताया कि इस तरह का कोई भी मामला उनके संज्ञान में नहीं आया है. जानकारी मिलने के बाद उक्त पूरे मामले की जांच कराई जाएगी.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.