Monday, May 17, 2021

पति ने फोन पर दोस्त को एक-दो बार कराया पत्नी से बात, उसी की औरत से दोस्त करने लगा प्यार, जबरदस्ती शादी करने जा पहुंचा घर

वैशाली : दोस्‍त को अपनी पत्‍नी से फोन पर बात करवाना एक युवक को बहुत भारी पड़ गया. अपने दोस्ती के रिश्ते को खत्म कर उसका फ्रेंड उसी के पत्नी से शादी करना चाहने लगा.

उसकी इतनी हिम्मत हो गईं कि वह दोस्त की पत्नी से जबरदस्ती शादी रचाने के लिए दोस्त के ही घर आ धमका. दोस्त ने यहां तक कह दिया कि तुम मुझसे शादी करो नहीं तो

मैं तुम्हारे पति को जान से मार दूंगा. खलनायक दोस्त की यह कहानी सुनकर हर कोई आश्चर्यचकित है. अभी पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

यह घटना Bihar के Vaishali जिले की है, जो दो दोस्तों से जुड़ी है. इस घटना को लेकर यह जानकारी मिली है कि दो दोस्त मुंबई में एकसाथ काम करते थे.

इस दौरान दोनों में इतनी दोस्ती गहरी हो गई कि एक-दूसरे के परिवार से Mobile पर बात कर लिया करते थे. इसी क्रम में एक-दो बार दोस्त ने अपने Friend से अपनी पत्नी से भी बात करवा दिया था.

दोस्त की पत्नी से एक-दो बार Mobile पर बात होने के बाद आरोपी शख्स ने दोस्त के पत्नी का मोबाइल नंबर ले लिया. और फिर दोनों बातचीत करने लगे.

Mobile Phone पर ही बात करते-करते आरोपी दोस्त की रुचि अपने ही दोस्‍त की पत्‍नी में हो गया और वह अपने दोस्त की पत्नी को अपना दिल दे बैठा.

दोस्त की पत्नी से वह इतना ज्यादा प्यार करने लगा कि उसके लिए काम धंधा छोड़ मुंबई से वैशाली आ गया.

वैशाली पहुँचते ही युवक डायरेक्ट अपने दोस्त के घर जा पहुंचा और उसने दोस्त की पत्नी से कहा चलो तुमसे शादी रचानी है. यह बात सुनकर वह औरत आश्चर्य में पड़ गई.

उसने फ़ौरन ही उसे घर से निकल जाने को कहा. जब युवक दोस्‍त की पत्‍नी पर शादी करने का दबाव बनाने लगा, तो यह सब देखकर महिला एकदम सन्न रह गई. महिला ने उससे कहा कि उसके दो बच्चे हैं. वह अपने परिवार के साथ बहुत खुश है.

महिला का कहना है कि जब युवक से शादी के लिए तैयार नहीं हुई तो वह शारीरिक संबंध (Physical Relationship) के लिए दबाव बनाने लगा. उसने महिला को धमकाया किया अगर ऐसा नहीं किया तो मुंबई जाकर वह उसके पति की हत्‍या कर देगा.

इसके बाद वह महिला के साथ जोर जबरदस्ती पर उतारू हो गया. जब महिला ने खूब शोर मचाया तो उसके भैसुर वहां आ धमके. फिर क्या था, उन्होंने आरोपी दोस्त को पकड़ा और ग्रामीणों की मदद से पुलिस के हवाले कर दिया.

हाजीपुर नगर थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर जोर जबर्दस्ती करने की प्राथमिकी दर्ज कर युवक को जेल भेज दिया है. आरोपी युवक की पहचान हाजीपुर नगर थाना के ही बागमली मोहल्ला के रहने वाले मो. इरशाद के रूप में किया गया है.

12925a9378c0ce72ce930f3778bec96c?s=96&d=blank&r=g
Near Newshttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.