Wednesday, July 28, 2021

बहु को देखते ही सास बेहोस, टीवी सीरियल की कहानी हो गई सच

SASARAM : Colors TV के लोकप्रिय TV सीरियल अस्तित्व में हीरो एक किन्नर से शादी कर लेता हैं. जिसके बाद उन दोनों को न केवल परिवार,

बल्कि समाज में कई स्तर से परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं. इस धारावाहिक को टॉर रेटिंग वाले कार्यक्रम में शामिल किया जाता हैं.

लेकिन जब यही कहानी हकीकत बनकर सामने आ जाये तो स्थिति कैसी होगी, कुछ ऐसा ही रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र से सामने आया हैं. यहां के एक युवक को किन्नर से प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली.

शादी के बाद युवक उसे अपने घर पर लेकर आ गया, जहां बहू को देखते ही युवक की मां बेहोश हो गई. अब इस अनोखे शादी को लेकर गांव में चर्चा शुरू हो गया हैं.

इस अनोखी शादी को लेकर यह बताया जाता हैं कि कुछ दिन पूर्व ही एक नाच पार्टी में काम करने के दौरान करगहर का रहने वाले गोलू कुमार को पानापुर की रहने वाली किन्नर नंदनी से प्रेम हो गया.

बाद में इन दोनों ने शादी कर ली और फिर करगहर के ही एक किराए के मकान में रहने लगे. परिवार वालों को जब इस बारे में जानकारी हुई, तो

दबाव बनाकर अपने बेटे गोलू को किन्नर नंदनी से अलग करने की काफी कोशिश की गई. जब इसकी जानकारी नंदनी को हुआ तो वह गोलू के घर पहुंच गयी.

घर आये अपने किन्नर बहू को देख गोलू की मां बेहोश हो गई. स्थिति तब और गजब हो गया, जब गोलू की बेहोश माँ को सिर पर पानी छिड़क कर उनकी किन्नर बहू उसे होश में लाने लगी.

यह नजारा देखकर सभी लोग हतप्रभ हो गए. उधर लोक लाज के भय से गोलू और उसकी किन्नर पत्नी करगहर से निकल कर अपने किसी करीबी रिश्तेदार के यहां चले गए हैं. मोहल्ले वाले इस पूरे प्रकरण को देख तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.