Monday, September 27, 2021

यह इश्क नहीं आसानः सदर अस्पताल में डॉक्टर्स रूम में बंद प्रेमी युगल का ड्रामा, विरोध करने पर गार्ड को मारा चांटा…

Lakhisarai : सदर अस्पताल में उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया, जब एक प्रेमी युगल को सदर अस्पताल के डॉक्टर्स रूम से पकड़ा गया.

महिला गार्ड के कार्रवाई करने पर लड़के ने महिला गार्ड पर हाथ उठा दिया. लड़के के हाथ उठाने के बाद कुछ समय के लिए हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ और फिर बाद में उन दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

मिले जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर जब स्वास्थ्यकर्मी डॉक्टर्स रूम में गए तो अंदर से दरवाजे को बंद पाया. काफी आवाज देने के बाद जब अंदर से दरवाजा खुला तो पहले एक लड़की बाहर निकली.

इसके बाद स्वास्थ्यकर्मी जब अंदर गए तो वहां एक लड़के को भी मौजूद देखा. लड़के से जब पूछताछ किया गया तो वह उलटे स्वास्थ्यकर्मी से ही उलझने लगे.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

इसी बीच महिला गार्ड ने लड़के के हाथों से मोबाइल छीन लिया और पुलिस को बुलाये जाने की बात करने लगी. इतने में प्रेमी युगल और उस महिला गार्ड के बीच पहले तो काफी नोकझोंक हुआ

और फिर प्रेमी युवक ने महिला गार्ड को एक थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद वहां पर मौजूद अन्य स्वास्थ्यकर्मी काफी आक्रोशित हो गए.

वहां मौजूद एक महिला सफाइकर्मी के साथ ही कुछ अन्य कर्मियों ने भी युवक को जवाब में कुछ थप्पड़ जड़ दिया. मामला बढ़ता देख इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने उन दोनों को हिरासत में ले लिया और थाने पर ले गई. बताया जा रहा हैं कि युवक नगर थाना क्षेत्र के ही गढ़ी का रहने वाला हैं.

तो वहीं लड़की किऊल थाना क्षेत्र की बताई जा रही हैं. साथ ही यह भी जानकारी मिल रही हैं कि पिछले एक सप्ताह से दोनों को बार-बार सदर अस्पताल में दिखे जाने की बात कही गई.

अस्पताल में जब दोनों से पूछताछ किया जा रहा था तो लड़की के हाथों में आपत्तिजनक सामान देखा गया और जब पूछा गया तो लड़की ने यह कहते हुए

मना कर दिया कि हमें इस बारे में नहीं पता कि यह कहां से आया हैं और लड़की ने उसे दूर फेंक दिया. दोनों के ना तो स्वास्थ्यकर्मी होने और ना ही किसी

मरीज के परिजन होने के बावजूद इस तरह से बार-बार आकर गलत कार्यों में संलिप्त रहना सदर अस्पताल में बेहतर माहौल पर सवाल खड़े कर रहें हैं.

सदर अस्पताल में शनिवार को सामने आये इस मामले के बावजूद अस्पताल प्रबंधन के तरफ से किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं.

महज पुलिस को बुलाकर उन दोनों को सौंप दिया गया, लेकिन अस्पताल के तरफ से किसी तरह का कोई आवेदनउन दोनों के विरुद्ध नहीं दिया गया.

जिस महिला गार्ड पर लड़के ने हाथ उठाया था उसने भी किसी तरह की शिकायत करने से मना कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने थाने पर ले जाने के बाद उन दोनों को छोड़ दिया.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.