Thursday, June 24, 2021

प्रेमिका और पत्नी के पास 3-3 दिन रहेगा पति, संडे को करेगा आराम! जानें क्या है पूरा मामला

RANCHI : एक अजीबोगरीब घटना सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल यह मामला शादीशुदा मर्द के बंटवारे का है.

जाहिर सी बात है की, आप ये सुनकर ही हैरान हो गए होंगे लेकिन यह सच है. यह मामला झारखंड की राजधानी रांची का है, जहां थाना में पुलिसवालों ने एक अजीबोगरीब फैसला लिया हैं.

और पति का ही बंटवारा कर दिया हैं. पुलिसवालों के समझौते के अनुसार पति को सप्ताह में तीन दिन अपनी पत्नी के साथ रहना है तो वहीं तीन दिन प्रेमिका के साथ रहने को कहा गया हैं.

पति को हफ्ते में एक दिन ‘संडे’ खुद के हिसाब से जीने का मंजूरी मिला है.

पुलिसवालों का फैसला ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया. इस मामले का संज्ञान कोर्ट ने ले लिया है.

कोर्ट ने आरोपी पति के खिलाफ वारंट जारी कर दिया है. हालांकि गनीमत यह है कि उनकी दोनों बीवियां अब उसे बचाने में जुट गई हैं.

बताया गया है कि पति रांची के कोकर तिरिल रोड का रहने वाला है, जिसने शादीशुदा होने के बाद भी एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर दूसरी शादी कर लिया था.

जब यह मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने पत्नी और प्रेमिका के बीच समझौता कराया और ये करार किया कि पति हफ्ते में 3 दिन पति और 3 दिन प्रेमिका के पास रहेगा,

यह भी पढ़े :  इंटर में एडमिशन के लिए चौथे दिन शुरू हुई ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया, इतने संस्थानों का कटऑफ नहीं किया गया अपलोड

और बाकि का एक दिन वह खुद अपने मर्जी से जियेगा. लेकिन मामला न्यालय में पहुंचते ही सब कुछ बदल गया है.

क्योंकि राजेश महतो की दूसरी पत्नी ने उसके खिलाफ शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का केस दर्ज करवाया था.

इसी वजह से अदालत ने आरोपित महतो के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया. अब Police गिरफ्तारी के लिए उसकी तलाश कर रहा है.

पुलिस का कहना है कि राजेश महतो पहली पत्नी और बच्चे को छोड़कर प्रेमिका के साथ रहने चला गया था.

यह भी पढ़े :  इंटर और मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2021 में इतने फेल स्टूडेंट्स को निर्धारित ग्रेस मार्क्स मिलने के बावजूद भी नहीं हो सके सफल, जाने सबकुछ

उसकी पत्नी ने इस बारे में पुलिस थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. दूसरी तरफ प्रेमिका के परिवार वालों ने भी राजेश महतो पर बेटी को अगवा करने का केस दर्ज करवाया था.

राजेश ज्यादा दिनों तक Police की गिरफ्त से दूर नहीं रह सका और आखिरकार Police ने उसे ढूंढ निकाला और मामले की गंभीरता को देखते हुए दोनों के बीच समझौता करा दिया और लिखित तौर पर पति को दोनों के बीच बांट दिया.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.