Monday, March 1, 2021

प्रेमी की कहीं और पर शादी होने से नाराज प्रेमिका ने लिया खौफनाक बदला

BIHAR : बिहार के बिहारशरीफ में प्रेमी की कहीं और पर शादी होने से नाराज होकर प्रेमिका ने लिया खौफनाक बदला. जिले के रहुई प्रखंड के एक गांव में प्रेमी ने जब किसी दूसरी लड़की से शादी कर लिया

तो इससे नाराज प्रेमिका ने प्रेमी के घर में घुसकर सो रही नई-नवेली दुल्हन की सर के बाल काट डाले और उसकी आंखों में फेवीक्विक डाल दिया.

आंखों में जलन होने पर दुल्हन ने जब शोर मचाया तो परिजनों ने प्रेमिका को पकड़कर जमकर धुनाई कर दिया और पुलिस बुलवाकर उसके हवाले कर दिया.

यह घटना भागनबिगहा थाना इलाके के मोरा तालाब गांव का है. घटना की जानकारी मिलते ही डीएसपी संजय कुमार गांव पहुंचे और मामले की जानकारी ली. फिलहाल गांव में एहतियात के रूप में पुलिस कैंप कर रही है.

ग्रामीणों ने बताया कि गोपाल राम की शादी 1 December को शेखपुरा जिले के एक गांव में हुआ था. शादी के बाद जब नई दुल्हन को विदा कर अपने घर लाया तो इस बात की भनक उसकी प्रेमिका को लगी.

इस बात से गुस्साई प्रेमिका ने बदला लेने की नीयत से प्रेमी के घर पर जा पहुंची. दूल्हे की बहन से दोस्ती होने की वजह से लोग उसपर शक नहीं कर सके.

इसके बाद जब दूल्हा, दुल्हन और अन्य परिजन थके होने के कारण गहरी नींद में सो गये तो मौका पाकर वह दुल्हन के कमरे में जा पहुंची. गहरी नींद में सो रही दुल्हन के सर के बाल काट डाले.

बाल काटने के बाद भी मन को तसल्ली नहीं मिली तो उसकी आंखों में फेवीक्विक डाल दिया. इसके बाद दुल्हन तेज दर्द से कराहने लगी और शोर मचाई तो ससुरालवालों की नींद खुली.

गुस्साए लोगों ने पकड़कर प्रेमिका की जमकर धुनाई कर डाली. इसी बीच लोगों ने पुलिस को भी इस बात की सूचना दे दी.

मौके पर पुलिस पहुंचकर युवती को हिरासत में ले लिया और इलाज के लिए सदर अस्पताल ममे भर्ती करवाया.

इधर नई दुल्हन को भी इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दुल्हन की स्थिति नाजुक बना हुआ हैं.

12925a9378c0ce72ce930f3778bec96c?s=96&d=blank&r=g
Near Newshttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.

Related Articles

Stay Connected

33,257FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2020 All Rights Reserved.