Thursday, June 24, 2021

गर्लफ्रेंड को महंगा गिफ्ट और मौज-मस्ती करने के लिए बना मोबाइल स्नैचर, पुलिस ने किया अरेस्ट

PATNA : पटना पुलिस ने दो मोबाइल स्नैचर (Mobile Snatcher) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पकड़े गए आरोपियों में रूपसपुर का साहिल कुमार और सनोज कुमार शामिल हैं.

इन्होंने दानापुर से Airport क्षेत्र में Mobile झपटमारी के कई घटनाओं को अंजाम दिया है. पुलिस ने इन दोनों के पास से तीन महंगा मोबाइल फोन भी बरामद किया हैं.

इन्होंने पूछताछ में पुलिस को बताया कि ये सभी मौज-मस्ती और नशा करने के साथ Girlfriend को खुश करने के लिए Mobile झपटने का काम करते थे.

दरअसल ये दोनों गुरुवार दोपहर को फुलवारीशरीफ गुमटी के पास से एक राहगीर से Mobile झपट कर भागने लगा, तभी पीड़ित ने शोर मचाया तो ये फुलवारीशरीफ गुमटी से जगदेव पथ के तरफ भागने लगा.

हल्ला की आवाज सुनकर तिराहे पर गश्ती दल के मौजूद सिपाहियों ने इन्हें रोकने का प्रयास किया तो इन दोनों का बाइक फिसल गया और ये हड़बड़ा कर गिर पड़े.

पुलिस ने उन दोनों को पकड़ लिया और पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि वह Mobile झपटकर भाग रहे थे. तलाशी लेने पर उनके पास से तीन Mobile Phone बरामद हुआ

यह भी पढ़े :  एक साथ 5 डिवाइस पर चला सकेंगे Whatsapp, हो रही धांसू Feature की एंट्री, जाने सबकुछ

और इन्होंने बताया कि ये Mobile राहगीरों से झपटा गया हैं. पूछताछ में वे दोनों ने यह भी बताया कि उन्हें नशे की लत हैं. मौज-मस्ती करने के साथ ही Girlfriend को महंगा कपड़ा दिलाने,

अच्छे होटलों में खाना खिलाने सहित अन्य डिमांड को पूरा करने के लिए वे दोनों पिछले कई महीनों से Mobile झपट रहे हैं.

वह महंगा Mobile दो-चार हजार रुपये में ही बेच देता था. इसके एवज में जो पैसा मिलता था वे उन पैसों से अपने व Girlfriend के महंगे शौक पूरा करता था.

यह भी पढ़े :  Aadhaar Card : घर बैठे Online Update कर सकते हैं ये 4 जानकारियां, यहां देखिए पूरा प्रॉसेस

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.