Wednesday, June 23, 2021

शादीशुदा बहन की आशिकी भाई को था नापसंद, प्रेमी युवक को मार दी गोली

PATNA : शादीशुदा बहन के अफेयर से परेशान होकर भाई ने उसके प्रेमी के सिर में मार दी गोली. लेकिन प्रेमी का किस्मत अच्छा था कि सर में गोली लगने के बाद भी वह सही सलामत पुलिस थाना जा पहुंचा और पुलिस को पूरे घटना की जानकारी दिया.

यह मामला राजधानी पटना के पाटलिपुत्र थाना के अंतर्गत नेहरू नगर मुसहरी का है. जहां राजीव नगर रोड नंबर – 3 के रहने वाले अंजेश सिंह को मुनचुन राय, ओम प्रकाश और इलियास ने सर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गए.

गोली लगने के बाद अंजेश पुलिस थाना जा पहुंचा और पुलिस को इस मामले की पूरी बात बताया. पहले तो पुलिस को सर में गोली लगने वाली बात पर शक हुआ,

लेकिन छानबीन में युवक के सर पर से गन पाउडर मिला. जिससे यह स्पष्ट हो गया कि युवक के सर में गोली लगा है. पुलिस ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

यह भी पढ़े :  सावधान! यूज करते हैं Smartphone तो भूलकर भी न करें ये गलतियां, नहीं तो हो सकता है नुकसान

वारदात के बाद पुलिस ने तीन आरोपितों ओम प्रकाश, इलियास और मुनचुन राय को गिरफ्तार कर लिया हैं. तीनों आरोपियों के पास से एक देसी कट्टा और एक गोली बरामद हुआ है.

इस बात की जानकारी पाटलिपुत्र थानेदार एसके शाही ने देते हुए बताया कि ओमप्रकाश की बहन के साथ अंजेश का प्रेम-प्रसंग चल रही थी.

इस मामले का पता चलने के बाद ओमप्रकाश ने अंजेश को रोका लेकिन अंजेश ने नहीं माना तो उसी को लेकर ओमप्रकाश ने उसे गोली मार दी.

गोली उसके सर में लगी और निकल गया. पीड़ित के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है.

यह भी पढ़े :  सरकार ने नये कॉलेजों की संबद्धता को लेकर BRABU से इन 4 बिन्दुओं पर मांगा जवाब, जाने सबकुछ

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.