Monday, September 20, 2021

गर्लफ्रेंड से दोस्त ने बात की तो बॉयफ्रेंड ने गला रेत दिया

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

BIHAR : गया जिले के चंदौती थाना के चौकीदार के बेटे की गला रेत कर हत्या उसके दोस्त ने ही किया था. वह भी सिर्फ इसीलिए की वो उसकी गर्लफ्रेंड से बात किया.

मिली जानकारी के मुताबिक चौकीदार का बेटा अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मोबाइल पर बात करता था. यही बात उसके दोस्त को नागवार गुजरा.

इसके बाद उसने अपने साथियों के साथ योजना (Yojana) बनाई. मटन पार्टी के बहाने से चौकीदार के बेटे को बुलाया और उसकी हत्या कर दी. गुरुवार को गया पुलिस ने इस बात की खुलासा किया. पुलिस ने इस मामले में 4 अपराधियों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

गया SSP आदित्य कुमार ने यह बताया कि चौकीदार का लड़का संजय पासवान अपने मित्र बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र की गर्लफ्रेंड (Girlfriend) से मोबाइल पर लंबी बातें करता था.

संजय व उस लड़की के बीच मिलना-जुलना भी होने लगा था. इसका बिंदु ने कई दफा विरोध भी किया. साथ ही ऐसा न करने की भी पहले नसीहत दे दी थी, लेकिन वह नहीं माना.

यही नहीं बिंदु के भाई शिव पासवान ने भी उसके दोस्त संजय को समझाया, फिर भी वह बिल्कुल नहीं माना. संजय व उस लड़की के बीच प्रेम के फसाने और भी काफी तेजी से परवान चढ़ने लगे. इसे देख बिंदु काफी बेचैन हो गया और उसने संजय को ठिकाने लगाने का मन बना लिया.

ITI/Bihar Board/Polytechnic में नामांकन, परीक्षा फॉर्म और रिजल्ट से संबंधित सभी नोटिफिकेशन इस टेलीग्राम ग्रुप में मिल जाएगा.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupJoin Now
Whatsapp GroupJoin Now

9 जुलाई को हुई थी हत्या

9 जुलाई को थाने से शाम के समय संजय पासवान निकल गया था. उसे उसके साथी बिंदु पासवान उर्फ जितेंद्र ने मटन पार्टी (Mutton Party) की झांसा देकर प्रेतशिला पहाड़ी के नजदीक बुलाया था.

शाम ढलते ही बातों ही बातों में बिंदु पासवान और संजय पासवान नदी किनारे जा पहुंच. तब तक इलाके में काफी अंधेरा पसर चुका था. अंधेरा होते ही बिंदु पासवान, पिंटू पासवान, मनीष

और अन्य दो साथियों ने मिल कर संजय को पटक दिया और बेरहमी (toughness) से मारते हुए उसकी गला को रेत दिया (slit the throat). इससे संजय पासवान की मौके पर ही मौत हो गई.

इसके बाद बिंदु पासवान ने संजय के शव को बोरे में पैक कर उसे मोटरसाइकिल पर लादकर अपने साथी पिंटू के सहयोग से करीब आठ बजे चंदौती थाना क्षेत्र के चंडी स्थान के झाडियों में जा फेंका.

और फिर सभी हत्यारे अपने-अपने घर पर आ गए. साथ ही सबों ने अपने-अपने मोबाइल को भी बंद कर दिया. पुलिस जांच के दौरान इन चाराें तक पहुंची. हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.