Sunday, September 26, 2021

ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते शिष्या पर दिल हार बैठे गुरुजी, लेकर हो गए रफूचक्कर

MOTIHARI : जिले में गुरु शिष्य के रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला प्रकाश में आया हैं. यहां एक टीचर ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा को लेकर फरार हो गए हैं.

जिसको लेकर शिक्षक की पत्नी ने थाने में अपने पति के अपहरण का आवेदन दिया है तो वहीं छात्रा के परिजनों ने भी छात्रा के अपहरण का आवेदन दिया हैं.

इस घटना की सूचना पर क्षेत्र में चर्चा का बाजार काफी गर्म हैं. लोग यह कहते बिल्कुल नही थक रहे हैं कि गुरु शिष्य का यह पवित्र रिश्ता भी आज के समय मे नही बच रहा हैं.

वहीं पुलिस दोनो तरफ से मिले आवेदन पर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई हैं. यह घटना गोबिंदगंज थाने के एक गांव की बताई जा रही हैं.

जहां पर पहले से ही विवाहित गुरुजी इंटर में पढ़ने वाली अपने ही शिष्या को लेकर फरार हो गए हैं.

बताया यह गया कि बगल के गांव की एक इंटर की छात्रा उनसे ट्यूशन लेती थी. इसी बीच उन दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया.

किताबी ज्ञान की जगह वें प्रेम का पाठ पढ़ने लगे. गुरु जी और शिष्या के बीच प्रेम का परवान इतना चढ़ा की गुरुजी यह भी भूल गए कि वो शादी शुदा हैं.

सभी समाजिक लोक लाज की चिंता छोड़ कर एक साथ दोनो फरार हो गए. अब दो अगल बगल गांव का यह मामला होने के कारण धीरे धीरे गुरु शिष्या के भागने की यह बात जंगल की आग की तरह फैल गई.

गांव से प्रतिष्ठा बचाने को लेकर दोनों परिवार के लोगों ने गोबिंदगंज थाने में FIR दर्ज करवाया हैं. गुरुजी की पत्नी ने गोबिंदगंज थाने में दिए अपने आवेदन में अपने पति के अपहरण  होने की बात बतायी हैं.

तो वहीं छात्रा के परिजनों ने थाने में आवेदन देकर छात्रा के गायब होने की बात कही हैं. पुलिस दोनों आवेदनों को प्राप्त कर जांच में जुटी हैं.

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया प्रेम प्रषंग का यह मामला लग रहा है. गांव में गुरुजी और शिष्या की प्रेम प्रषंग में भागने की चर्चा काफी बनी हुई हैं. वहीं पुलिस इसकी जांच में जुटी हैं.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.