Thursday, June 24, 2021

बिहार में अब लड़कियां कर रहीं शराब का धंधा, 58 बोतल शराब की डिलीवरी देने जा रही युवती को पुलिस ने पकड़ा

PATNA : बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी धड़ल्ले से शराब की बिक्री किया जा रहा है. राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में शराब की तस्करी का मामला लगातार सामने आ रहा हैं.

सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो यह है कि अब बिहार में लड़कियों ने भी शराब की तस्करी शुरू कर दी है. बिहार की राजधानी पटना में 18 बोतल शराब लेकर जा रही बुलबुल की गिरफ्तारी के बाद छपरा की पुलिस ने चांदनी को 58 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

यह मामला सारण जिला के महम्मदपुर थाना क्षेत्र का है, जहां पर महम्मदपुर मोड़ के पास NH-27 पर ओवरब्रिज के पास ही पुलिस ने एक लड़की को 58 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

बताया गया है कि छपरा की रहने वाली चांदनी हरियाणा से शराब लेकर आ रही थी. आरोपी लड़की से पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज आगे की कार्रवाई किया जा रहा है.

इस घटना के संबंध में छपरा जिले के सदर SDPO नरेश पासवान ने बताया हैं कि SP आनंद कुमार के निर्देश पर बाहर से आने वाली सभी गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है.

रोजाना की तरह शुक्रवार को भी वाहनों की चेकिंग किया जा रहा था. इस दौरान महम्मदपुर थाना के थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने NH 27 पर बने ओवरब्रिज के पास बसों को रोककर तलाशी लेना शुरू। किया.

यह भी पढ़े :  पीजी सत्र 2020-22 में एडमिशन के लिए फर्स्ट मेरिट लिस्ट आज नहीं, अब इस तारीख को, जाने वजह

इसी क्रम में महम्मदपुर थाना की टीम ने हरियाणा के गुरुग्राम से आ रही एक बस की भी तलाशी लेना शुरू किया. थानाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी ने बस को रोका.

बस के रुकते ही एक युवती बस से उतर भागने लगी. तभी महिला पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर उस युवती को पकड़ लिया.

उस महिला के पास से एक बैग बरामद किया गया, जिसमें शराब की 58 बोतले थी. पुलिस ने शराब को जब्त कर उस युवती को गिरफ्तार कर लिया हैं.

यह भी पढ़े :  8वें दिन भी 15 सूत्री मांगों को लेकर एलआईसी कार्यकर्ताओं का देशव्यापि हड़ताल जारी

DSP नरेश पासवान ने बताया कि पूछताछ में युवती ने शराब की सप्लाई करने वाले तस्करों के बारे में जानकारी दी है. उसने बताया हैं कि वह भी उन्हीं तस्करों के लिए काम कर रही थी,

उससे मिली जानकारी के उपरांत पुलिस शराब तस्करों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रहा है. पुलिस ने आरोपी युवती से पूछताछ के बाद ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.