Thursday, June 24, 2021

Bihar: मां की डांट से नाराज होकर घर से निकली किशोरी से गैंगरेप, दो सगे भाई व दोस्त ने होटल के कमरे में की दरिंदगी

PATNA : मां की डांट से नाराज होकर घर से निकले किशोरी से गैंगरेप की घटना सामने आया है. दरिंदगी का यह शर्मनाक वारदात राजधानी पटना के दीघा थाना क्षेत्र का है.

जहां पर 20 फरवरी को देर शाम दीघा नहर स्थित एक Hotel के कमरे में बारी – बारी से तीन युवकों ने मिलकर किशोरी से रेप किया.

इस मामले में पीड़िता के तरफ से महिला थाना में दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य सुसंगत धाराओं में केस दर्ज करवाया गया है.

बता दें कि इस नामजद आरोपितों में सूरज साव और कृष्ण कुमार सहोदर भाई हैं जबकि तीसरा श्रवण कुमार इन आरोपितों का ही दोस्त है.

पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है, जबकि महिला थाना की पुलिस नामजद आरोपितों की तलाश में इन तीनों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं.

माँ से पड़ी थी डांट

बताया गया है कि किसी बात को लेकर 20 February को पीड़िता को उसकी मां ने डांटा था. जिससे नाराज होकर वह शाम करीब साढ़े पांच बजे घर से निकल गई.

यह भी पढ़े :  BSEB 10th Scrutiny Result : बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा- 2021 के स्क्रूटनी का परिणाम जारी, यहां से देखें रिजल्ट

रास्ते में एक आरोपित उसे अपनी बाइक पर बैठाकर दीघा नहर स्थित एक Hotel में ले गया. Hotel के कमरे में उस युवक का भाई और उसका दोस्त भी पहुंच गया.

पीड़िता का यह आरोप है कि बंद कमरे में तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. वह चीखती रही लेकिन उन दरिंदों ने उसकी एक भी न सुनी.

पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपित Hotel के कमरे से निकलकर भाग गया. बदहवाश हाल में किशोरी रोते बिलखते हुये अपने घर पहुंची और परिजनों को अपने साथ घटित घटना की जानकारी दी.

इसके बाद पीड़िता और उसके परिजन दीघा थाना पहुंचे. जहां से पीड़िता को महिला थाना भेजा गया.

महिला थाना प्रभारी आरती जैसवाल ने बताया कि पीड़िता के बयान और लिखित आवेदन के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया हैं

यह भी पढ़े :  इंटर और मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2021 में इतने फेल स्टूडेंट्स को निर्धारित ग्रेस मार्क्स मिलने के बावजूद भी नहीं हो सके सफल, जाने सबकुछ

और उनकी तलाशी की जा रही है. सोमवार को पीड़िता को मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 का बयान भी दर्ज कराया जाएगा.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.