Friday, September 24, 2021

BIHAR : तीन बच्चों के बाप का 20 साल की लड़की पर आया दिल, इस गहराते इश्क का पत्नी ने कर दिया इलाज

Love Affair : प्यार कहां उम्र का बंधन मानता हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आ रहा हैं. पुनपुन थाने के

कामेश्वर सिंह चौक के निवासी तीन बच्चों के बाप रंजीत कुमार को अपने ही मकान में किराए पर रहने वाली 20 साल की एक युवती से प्यार हो गया.

स्वजनों के विरोध के बावजूद भी रंजीत ने युवती से मिलना-जुलना बंद नहीं किया. अपने संबंध को जायज साबित करने के लिए रंजीत ने नॉटरी से गोदनामा भी बनवा लिया.

ऐसे में थक हारकर अधेड़ की पत्नी लीला देवी ने शनिवार को अपने पति के खिलाफ थाने में एफआइआर दर्ज करवा दी हैं. पत्नी के FIR के बाद

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

पुलिस ने रविवार को अधेड़ को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया हैं. वहीं लड़की के स्वजनों ने भी लड़की को किराए के घर से वापस अपने गगर ले गए.

मिले जानकारी के अनुसार पुनपुन के कामेश्वर सिंह चौक के पास रहने वाले रंजीत कुमार (45 वर्ष) के तीन पुत्र हैं. उनमें से एक पुत्र की शादी भी हो चुका है.

बताया जाता हैं कि रंजीत ने दो साल पूर्व मसौढ़ी क्षेत्र की 20 वर्षीय एक युवती को अपने मकान में किराए पर रखा था. युवती अकेली ही उस मकान में किराए पर रहती थी.

रंजीत धीरे-धीरे उस युवती को पसंद करने लगा. कुछ ही दिनों में घर में होने वाली बातें अब प्रेम में बदल गईं. और इसकी भनक रंजीत कुमार की पत्नी लीला को लग गई.

पत्नी ने इस अवैध प्रेम का काफी विरोध भी की. रंजीत के बच्चों ने भी उस लड़की से बातचीत को लेकर आपत्ति जताई पर प्यार कहा मानने वाला था. लड़की को लेकर पति पत्नी के बीच घर में काफी तकरार होने लगा.

आरोप हैं कि अपने नाजायज रिश्ते को जायज बताने के लिए रंजीत ने एक महीने पहले ही नॉटरी से एक गोदनामा बनावा लिया. इससे थक हारकर लीला देवी ने अपने पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी.

सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने रविवार को रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. इसबीच रविवार की शाम युवती के माता और पिता आए और अपनी पुत्री को साथ घर ले गए.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.