Monday, September 27, 2021

बिहार: दोस्त की गर्लफ्रेंड से दिल्लगी युवक को पड़ा भारी, गवानी पड़ी जान…

VAISHALI : बिहार के वैशाली जिले से काफी हैरान करने वाली एक घटना सामने आया है. दरअसल एक युवक को अपने दोस्त की प्रेमिका के साथ छेड़खानी करना

इतना महंगा पड़ा कि उसे अपनी जान गंवानी पड़ी. मृतक युवक के दोस्त, मकान मालिक का बेटा और लड़की मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिए. घटना सामने आने के बाद से पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

यह घटना वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र का है. यहां मंडई डीह गांव से दिल्ली पुलिस ने पातेपुर थाने की पुलिस के सहयोग से इस हत्या के मामले में आरोपित एक महिला को गिरफ्तार किया.

पूछताछ के उपरांत दिल्ली पुलिस ने महिला को हाजीपुर सिविल कोर्ट में पेश किया. जिसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ दिल्ली पुलिस उसे लेकर चली गई.

इस घटना का संबंध में पातेपुर थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार और हत्या के मामले की जांच कर रहे दिल्ली पुलिस पदाधिकारी श्रवण कुमार ने बताया

कि थाना क्षेत्र के गांड़ा असवारी गांव निवासी 47 वर्षीय नवीन सिंह की पत्‍नी की मौत हो गया था. इसके बाद वह मंडई डीह गांव की एक लड़की को

अपने प्रेम जाल में फंसा कर दिल्ली लेकर चला गया था. वहां वें दोनों किसी कंपनी में काम कर रहे थे. इसी दौरान नवीन सिंह का दोस्त दिल्ली में मेट्रो विहार निवासी

राज उर्फ राजकुमार का इसके घर पर आना-जाना शुरू हो गया. उसे नवीन सिंह की प्रेमिका काफी पसंद आ गई. एक दिन लड़की को अकेला पाकर उसने उसके साथ छेड़खानी करने लगा.

छेड़खानी की इस घटना के बाद 25 जून को राजकुमार अचानक ही गायब हो गया. इसपर युवक के स्वजनों ने स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई.

सभी लेटेस्ट सरकारी नौकरी बिहार नोटिफिकेशन से अपडेटेड रहने के लिए इन ग्रुपों को अभी जॉइन करें.

Telegram GroupJoin Now
Facebook GroupAvailable Soon
Whatsapp GroupJoin Now

दो दिन के बाद 28 जून को केएन कांडजु थाना क्षेत्र में ही एक नाले में उस युवक का शव बरामद हुआ. पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी.

इसी क्रम में पुलिस कक नवीन सिंह समेत उसकी प्र‍ेमिका और मकान मालिक के बेटे की इस प्रकरण में संल‍िप्‍तता का पता चला.

दिल्ली पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर पातेपुर थाने की पुलिस के सहयोग से उस लड़की को गिरफ्तार किया.

पुलिस की पूछताछ में आरोपित लड़की ने पुलिस को यह बताया कि 25 जून की रात राजकुमार नशे में धुत होकर उसके यहां पहुंचा था. वह उसके साथ बदसलूकी किया.

छेड़खानी की घटना से गुस्‍साए नवीन सिंह, मकान मालिक के बेटे और उस लड़की को यह बात बिल्कुल नागवार गुजरी. उनलोगों ने मिलकर राजकुमार को और ज्यादा शराब पिलाई.

इसके बाद उसका हाथ-पैर बांधकर उसका गला घोंट दिया. फिर नाले में उसके शव को फेंक दिया. इस मामले में युवती का आरोपित पति अभी तक फरार चल रहा है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.