Wednesday, July 28, 2021

BIHAR : सरकार का बड़ा फैसला, अब हफ्ते में सिर्फ इसी दिन ही होगा कोरोना टीकाकरण, जाने सबकुछ

Sarkari Naukri, एडमिट कार्ड, परीक्षा और रिजल्ट से संबंधित समाचार अब इस टेलीग्राम ग्रुप में डाला जाएगा, इसे अभी जॉइन करें
Telegram Group : Join Now

PATNA : कोरोना संक्रमण के कमजोर होती रफ्तार के बीच अब Bihar Government ने एक बड़ा फैसला लिया है. सरकार के तरफ से यह कहा गया है कि राज्य में हफ्ते में सिर्फचार दिन ही Corona Vaccination (टीकाकरण) होगा.

सरकार के इस नए आदेश का असर रविवार को टीकाकरण केंद्र (Vaccination Center) में देखने को मिला. आठ ऐसे जिले थे जहां रविवार को कोरोना की वैक्सीन (Vaccination) नहीं लगाई गई जबकि पांच कोविड केंद्रों (covid centers) में मात्र 100 से भी कम लोग Vaccine लगवाने पहुंचे.

यह माना जा रहा है कि सरकार की तरफ से यह फैसला corona vaccination के काम में लगे हजारों स्वास्थ्य कर्मियों को भीषण गर्मी से राहत देने के उद्देश्य से यह फैसला लिया गया है. सरकार के इस फैसले के बाद हजारों स्वास्थ्य कर्मियों ने राहत की सांस ली है.

अब सिर्फ इस दिन ही लगेंगे कोरोना के टीके

जानकारी के मुताबिक जारी नए आदेश के बाद अब पूरे राज्य में सिर्फ सोमवार, मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को ही टीकाकर (corona vaccination) का काम किया जाएगा.

मतलब सरकार ने सप्ताह में चार दिन Corona Vaccination के काम को शुरू रखने का फैसला लिया है. राज्य स्वास्थ्य समिति के तरफ से इस नए आदेश का पालन रविवार से ही शुरू हो गया.

वहीं कुछ जिलों में इस बीच कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की किल्लत भी देखने को मिला. कुछ लोगों का यह मानना है कि सरकार ने यह फैसला कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की कमी के चलते लिया है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.