Friday, March 29, 2024
HomeBiharदुर्लभ बीमारी से जूझ रही बिहार की बेटी शिवन्या, नवजात को बचाने...

दुर्लभ बीमारी से जूझ रही बिहार की बेटी शिवन्या, नवजात को बचाने में सहयोग करें #शिवन्या_मांगे_जीवन

BIHAR : समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के रहने वाले गौतम राज और वंदना राज की मासूम बच्ची शिवन्या स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी नाम की एक दुर्लभ आनुवंशिक बीमारी से जूझ रही है.

इस नवजात की जान बचाने के लिए 16 करोड़ रुपए के इंजेक्शन की जरूरत हैं. शिवन्या के परिवार के सदस्य उसके इलाज के लिए लोगों से मदद मांग रहे हैं.

शिवन्या के माता-पिता रोसड़ा के वार्ड सं – 2 के रहने वाले हैं. अपनी जान से दुलारी इकलौती बच्ची के इलाज के लिए 16 करोड़ रुपये नहीं हैं.

गौतम राज और वंदना राज अपनी जान से भी ज्यादा दुलारी बेटी मासूम नवजात शिवन्या को बचाने के लिए लोगो से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

बिहार की नवजात बेटी शिवन्या को बचाने के लिए आपके द्वारा दी जाने वाली छोटी छोटी मदद से मासूम शिवन्या की जान बचाई जा सकती हैं.

आप भी कर सकते है मदद

बिहार की बेटी शिवन्या को बचाने के लिए आप भी सहयोग करें, आपके छोटे से सहयोग से जी जाएगी शिवन्या,

Read More : http://impactguru.com/s/KE0HOR
यहां डोनेट करे : http://impactguru.com/s/nt2EtO
Paytm : http://impactguru.com/s/paytm-shivanya-raj

NEFT / IMPS / RTGS

===========================
अकाउंट नंबर : 90928254159904
अकाउंट नेम: शिवन्या राज

IFSC कोड: IDFB0020101

UPI :  assist.shivanya@icici
GooglePay / PhonePe / UPI : http://impactguru.com/s/TFAzEW

Gautam Raj Contact Number : 9031562629

बता दें कि एक वर्ष की शिवान्या का शरीर भी काम नहीं करता है. मुख्य रूप से इसका अत्यधिक प्रभाव गर्दन पर दिख रहा है। जो पुरी तरह काम करना बंद कर चुका है.

शुरुआती दौर में स्थानीय चिकित्सक से लेकर पटना तक नस एवं मांसपेशी विशेषज्ञों से चिकित्सा कराई. लेकिन सुधार के बदले मांसपेशी और कमजोर ही होता चला गया.

जब पिछले माह माता- पिता अपनी नन्ही सी जान को लेकर सीएमसी वेल्लोर पहुंचे तो जांच के बाद इस दुर्लभ बीमारी के बारे में पता चला.

क्या है स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफीस्पाइनल

मस्कुलर एट्रोफी केंद्रीय तंत्रिका, परिधीय तंत्रिका और कंकाल की मांसपेशी को प्रभावित करता है. इस बीमारी में रीढ़ की हड्डी में कुछ तंत्रिका कोशिकाओं का नुकसान होता है जिसे मोटर न्यूरॉन्स कहा जाता है। इसकी वजह से प्रगतिशील मांसपेशी बर्बादी हो जाती है।

RELATED ARTICLES
Rahul
Rahulhttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.