Thursday, August 11, 2022

इन 5 राशि वालों की शादी देरी से होने की रहते हैं चांस, क्या आपकी राशि भी है इस लिस्ट में

Astrology Zodiac Sign : ऐसा माना जाता हैं की हर व्यक्ति अपनी किस्मत लेकर पैदा होता हैं. उसके जीवनकाल में कब क्या होनी है ये पहले से ही निर्धारित होता हैं.

ये बात शादी ब्याह के मामलों को भी लेकर देखा जाता हैं. कुछ लोगों का समय पर विवाह हो जाता हैं तो कुछ लोगों के विवाह में देरी होता हैं.

या यूं कहें कि उन्हें अपना पार्टनर तलाशने में थोड़ा लंबा वक्त लग जाता हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों के लोग शादी-ब्याह को लेकर ज्यादा उत्सुक नहीं होते. ये लोग अक्सर देरी से शादी करना पसंद करते हैं.

मेष :

इस राशि के जातकों की शादी में अक्सर देरी से होती हैं. ये इस मामले में अपना मूड जल्दी नहीं बना पाते हैं. इन्हें सच्चा पार्टनर भी अमूमन देरी से ही मिलता है

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

और समय से मिल भी जाए तो भी यह शादी करने में समय लेते हैं. इन्हें अपनी जिंदगी स्वतंत्र तरीके से जीना ज्यादा पसंद होता हैं. उसमें ये किसी की भी दखलअंदाजी को पसंद नहीं करते.

मिथुन :

इस राशि के लोगों की शादी अधिकतर देरी से ही होती हैं. ये लोग शादी करना तो चाहते हैं पर किसी न किसी कारण से बाधा उत्पन्न होती रहती हैं. इस राशि के जातक अपने करियर को लेकर काफी महत्वाकांक्षी होते हैं.

वृश्चिक : 

इस राशि के लोग भी शादी ब्याह के चक्कर में जल्दी नहीं पड़ते हैं. ये पहले अपने करियर के तरफ ध्यान देते हैं. बाद में शादी के बारे में सोचते हैं. ये लोग अपनी लाइफ पार्टनर खोजने में पूरा समय लेते हैं.

धनु :

इस राशि के जातकों को अपनी आजादी सबसे अधिक पसंद होती हैं जिसके साथ ये लोग बिल्कुल भी समझौता नहीं कर सकते. इन्हें हमेशा ऐसे पार्टनर की तलाश होती हैं

जो इनके लाइफ में दखलअंदाजी न करे और इनके हर बातों को समझे. अमूमन इन्हें सच्चा जीवनसाथी देरी से ही मिलती हैं.

कुंभ :

इन जातकों की शादी वाली लाइफ अच्छी होती हैं. लेकिन इन्हें अपने पार्टनर का चुनाव करने में काफी समय लगता है. ये लोग बेहद ही सोच समझकर किसी को अपना जीवनसाथी बनाते हैं.

इन्हें विवाह करने की कोई जल्दबाजी नहीं होती और न ही इनके अंदर इसे लेकर कोई उत्सुकता रहती हैं. ये अमूमन शादी देरी से ही करते हैं.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.