Saturday, July 2, 2022

Surya Gochar 2022 : इन चार राशि वालो की चमकेगी किस्मत, खुलेंगे तरक्की के रास्ते, जानें

Astrology : सूर्य के राशि परिवर्तन का विशेष प्रभाव राशियों पर पड़ता है। जिसकी वजह से आपके जीवन मे कई बड़े बदलाव देखने व जानने को मिलते है। तो चलिए हम आपको बताते है की इस साल सूर्य गोचर किन राशियों का किस्मत चमकाएगा.

क्या है सूर्य गोचर की विशेषता :

Surya Gochar 2022 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक ग्रह अपने एक निश्चित अवधि मे एक राशि से दूसरी मे गोचर (प्रवेश) करती है। जिसका विशेष प्रभाव इन चार राशि वाले लोगो पर देखा जाता सकता है।

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Whatsapp GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Telegram GroupJoin Now

आपको बता दे की सूर्य गोचर (Surya Gochar) का प्रभाव कुछ राशियों के लिए शुभ होता है तथा कुछ राशियों वाले लोगो के लिए अमंगलकारी होता है.

जिन राशियों के लिए सूर्य गोचर (surya Gochar) अमंगलकारी होता है उन्हे काफी कष्ट झेलना पड़ता है। सूर्य को ग्रहो का राजा कहा जाता है, और इसका परिवर्तन कुछ राशियों (Zodiac Signs) के लिए आती फलदायी भी होता है.

वही बात करे कुछ राशियों को Surya Gochar( सूर्य गोचर) की वजह से काफी परेशानियों का आमना सामना भी करना पड़ता है आपको बताते चले की इस साल 12 राशियों पर इस सूर्य गोचर का प्रभाव पड़ेगा.

सूर्य गोचर का प्रभाव Effect Of Surya Gochar:

जिन लोगो की राशि मे सूर्य देव उच्च स्थिति मे है, उनके जीवन मे सुख समृधि का प्रभाव देखने को मिलेगा। वहिं जिन जातको के राशि फल मे सूर्य कमजोर स्थिति में है उन्हे ना चाहते हुए भी नकारात्मक प्रभाव का सामना करना पड़ेगा।

मेष राशि

मेष राशि वालो की किस्मत बदल जायेगी सूर्य गोचर(Surya Gochar) डालेगा विशेष प्रभाव! बदलेगी भाग्य की रेखा चमकेंगे किस्मत।

माँ के माध्यम से होगा धन लाभ। अगर Land Property मे Invest करेंगे तो होगा लाभ। सूर्य परिवर्तन की वजह आपकी आय (Income) मे काफी वृद्धि होगी.

कर्क राशि

कर्क राशि वालो की जीवन दशा ही बदल जायेगी, हर काम मे मिलेगी सफलता, बढ़ेगा मान- सम्मान समाज मे मिलेगा इज्जत, कार्य क्षेत्र मे मिलेगी तरक्की के नए अवसर। भाग्य मे होगी वृद्धि

कन्या राशि

कन्या राशि वालो के लिए सुर्य गोचर एक नया सवेरा लेकर आ रहा है वाहन (vehicle) सुख मे वृद्धि होगी, कन्या राशि वालो के व्यापार (Business) मे काफी बढ़ोतरी होगी, Import-Export का Business सिर्फ चलेगा ही नही बल्कि दौड़ेगा। नौकरी क्षेत्र मे मन मुताबिक Promotion भी मिल सकता है

धनु राशि

धनु राशि वालो के लिए सूर्य गोचर (Surya Gochar) जैसे डूबते को सहारा मिल गया हो। इनके सारे बिगड़े काम बन जाएंगे, आत्म विश्वास काफी हद तक बढ़ जायेगा,

जिसकी वजह से नौकरी के क्षेत्र मे सफलता की प्राप्ति होगी। आपका पारिवारिक जीवन सुखद रूप से गुजरेगा, पद-प्रतिष्ठा मे लाभ का योग बन रहा है.

Disclaimer : हम इस आलेख में दी गई जानकारियां के पूर्णतया सत्य और सटीक होने का कोई भी दावा नहीं करते. इसके लिए आप एक बार ज्योतिष विशेषज्ञ की सलाह आवश्य लें.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.