Thursday, July 29, 2021

शुक्र राशि परिवर्तन जून 2021: इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत, बरसाएंगे धन-दौलत

Shukra Rashi Parivartan/Venus Transit In Cancer 2021: शुक्र ग्रह का गोचर लगभग हर 23 दिन का होता हैं. बता दें कि ज्योतिष (Astrology) में इस ग्रह की गिनती शुभ ग्रहों में की जाती है.

शुक्र को सौंदर्य, कला, प्रेम, वैवाहिक जीवन, वाहन समेत अन्य भौतिक सुखों का कारक ग्रह माना गया हैं. इस ग्रह के शुभ होने से व्यक्तियों को समस्त सांसारिक सुख प्राप्त होता हैं.

22 जून को शुक्र ग्रह कर्क राशि (Crab) में प्रवेश करने जा रहा हैं और 17 जुलाई तक इसी राशि में रहेगा. जानिए किन राशियों पर इस ग्रह के परिवर्तन का शुभ प्रभाव पड़ेगा.

मेष

इस गोचर के दौरान मेष राशि (Aries) के जातक शांति प्रिय हो जायेंगे. परिवार वालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करने को मन करेगा. आर्थिक रूप से भी आपका प्रदर्शन अच्छा रहेगा.

खआप र्च सोच समझकर करेंगे. कार्यक्षेत्र में कुछ परिवर्तन देखने को मिल सकता हैं जिससे आपको लाभ मिलने के आसार रहेगा. करियर में आपको ऊंचाइयां प्राप्त होगा.

हालांकि लव लाइफ (Love Life) तनाव भरी रह सकता हैं. इसलिए आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की सलाह दिया जाता हैं. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा.

मिथुन

यह समय इस राशि के जातकों के लिए भी काफी अच्छा रहेगा. आमदनी में इस दौरान बढ़ोतरी होगा. विदेशों में निवेश (Investment) से भी लाभ मिल सकता हैं.

इस राशि के विद्यार्थियों के लिए भी यह गोचर अच्छा परिणाम लेकर आ सकता हैं. इस दौरान आपके लाइफ में सकारात्मक बदलाव होने की संभावना हैं.

शादीशुदा जातकों को संतान पक्ष से कोई अच्छी खुशखबरी मिल सकती है. भागीदारी के काम में आप अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.

मकर

इस राशि के Naukri पेशा लोगों के लिए समय काफी अनुकूल रहेगा और पदोन्नति (Promotion) मिलने का भी आसार हैं. आर्थिक स्थिति सुधरेगा और पुराने निवेश (Investment) से लाभ मिलेगा.

कला और रचनात्मकता के क्षेत्र में काम करने वालें को इस दौरान लाभ (Profit) मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में आपके कामों की प्रशंसा किया जाएगा. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

मीन

यह अवधि आपके लिए अच्छा रहेगा. हर कामों में सफलता हासिल होगा. आप कुछ न कुछ नया सीख सकते हैं. आप अपने खर्चों पर नियंत्रण करने में सफल होंगे और

आर्थिक स्थिति पहले से काफी अच्छा होने के आसार रहेगा. नौकरी पेशा (job profession) लोगों को कार्यक्षेत्र में कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता हैं.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.