Saturday, May 21, 2022

Marriage Astrology 2022: इन राशि के जातकों की साल 2022 में होगी शादी, जाने अपनी और दोस्तों की राशि

Marriage Astrology New Year 2022: साल 2021 कई सारी अच्छी बुरी यादों के साथ जाने को तैयार हैं. ऐसे में आने वाले साल 2022 से हर किसी को अनेकों उम्मीदें हैं.

किसी को Sarkari Naukri की तो किसी को शादी आदि को लेकर नए साल से उम्मीदे हैं. लेकिन आपको यह बता दें कि आने वाला साल 2022

पांच राशियों के जीवन में काफी खुशियां लेकर आ रहा हैं. इन राशि के जातकों के शुभ विवाह (Happy Marriage) के प्रबल योग बन रहे हैं. इन जातकों के जीवन मे एक अच्छा/अच्छी लाइफ पार्टनर आने वालें हैं.

________________________
बिहार की सभी लेटेस्ट रोजगार समाचार और स्कॉलरशिप से अपडेटेड रहने के लिए इस ग्रुप में अभी जुड़े. (अगर आप टेलिग्राम नहीं चलाते हैं तो फेसबुक को फॉलो करें, ताकि बिहार की कोई नौकरी नोटिफिकेशन न छूटे)

Telegram GroupJoin Now
Follow FacebookJoin & Follow
Whatsapp GroupJoin Now

बता दें कि जब कुंडली में बृहस्पति का आशीर्वाद प्रदान होता हैं तब शादी के योग बनते हैं. ऐसे में आइये जानते हैं कि आने वाले साल में शनि और बृहस्पति की किन राशि के जातकों पर विशेष कृपा रहेगी. किन राशि के जातकों के शादी का योग इस बार जमकर बन रहा हैं.

1- कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

कर्क राशि के जातकों के लिए नया साल जीवनसाथी के मामले में खास रहने वाली हैं. शनि विवाह भाव से गोचर करेगा, जो अप्रैल में अगले भाव में जाने से पहले प्रयास पर बल देगा.

इस राशि के जातकों के जुलाई महीने से विवाह के योग बन रहे हैं. इस राशि के जो जातक प्रेम विवाह करना चाहते हैं, उनके लिए भी यह साल भाग्यशाली साबित रहेगा.

2- सिंह (Leo) (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

सिंह राशि के जातकों के लिए नए साल में विवाह के काफी प्रबल योग बन रहे हैं. इस राशि के जातकों के जीवन में साल के शुरुआत में खास व्यक्ति दस्तक दे सकता हैं.

अप्रैल महीने में इस राशि के जातकों का विवाह होने की प्रबल संभावना है. सिर्फ इतना ही नहीं जिन लोगों के जीवन में पहले से ही कोई हैं उनके लिए भी ये साल खास होने वाला हैं.

3- कन्या (Virgo) (ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

कन्या राशि के जातकों के लिए नए साल में कुछ ग्रहों का गोचर अनुकूल परिणाम लेकर आएंगे. साल के शुरुआत के तीन महीनों के बाद जीवनसाथी की तलाश खत्म होने वाली है.

इस दौरान आप अपने होने वाले जीवनसाथी से मिलेंगे और जल्द से जल्द उनसे विवाह के बंधन में भी बंध सकते हैं. 2022 में इस राशि के जातकों की शादी के काफी प्रबल योग बन रहा हैं.

4- वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

विवाह वार्षिक राशिफल 2022 के मुताबिक, वृश्चिक राशि के जातकों के लिए भी यह साल काफी सुखद रहने वाला है.

शनि और बृहस्पति दोनों ही आपके राशि पर दृष्टि डालेंगे, जिसके प्रभाव से आपके जीवन में कोई नए रिश्ता बनेंगे जो लंबे समय तक चलने वाला और स्थिर साबित होगा.

5- मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, दे, दो, चा, जी)

मीन राशि के जातकों के लिए अप्रैल महीने के बाद बृहस्पति आपकी राशि में गोचर करेगा. इस राशि के जातकों के लिए शादी का काफी अच्छा योग बन रहा हैं.

जो काफी वक्त से जीवनसाथी की तलाश कर रहे है अंततः उनको इस वर्ष जीवनसाथी मिल ही जाएगी. क्योंकि इस साल की पहली तिमाही के बाद जल्द ही विवाह के बंधन में बंध सकते हैं.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Business

NAUKRI

ASTROLOGY

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.