Friday, June 25, 2021

Earn from Home: इस तरीके से भी आप पैसा earn कर सकतें हो

Earn from Home 500 : इस आर्टिकल को पूरा पढ़े तभी आप इस पूरे प्रोसेस को समझ कर आसानी से 2500 earn कर सकोगें, पैसा कमाना इतना भी मुश्किल नही होता जितना हमलोग सोच लेते हैं, अगर आपके 5 दोस्त भी हैं तो आप 5×500 = 2500 earn कर लोगे.

लॉक डाउन लगा है लेकिन खर्च कहा मानता हैं, खर्चे तो रोजाना हो रहें है, इन्ही सब को लेकर हमारे व्हाट्सएप पर Zero Investment पर Earning कैसे करें, आये दिन आप लोगों के द्वारा यह मैसेज भेजा जा रहा है जिसके बाद हमारे टीम के द्वारा काफी रिसर्च करने के बाद कुछ जैनुन तरीका पता चला है,

अगर आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर प्रोसेस को पूरा कर लेते हो तो हमें whatsapp पर 9122885418 पर अपना रेफरल लिंक और अपना नाम साथ ही अपना upi id भी भेजना. आपके जोइनिंग से हमारी टीम को जो फायदा होगा उसका 25% आपको आपके upi पर हस्तांतरित करवा दिया जाएगा.

इस app का नाम हैं Upstox यह एक शेयर मार्केट से रिलेटेड Company हैं, आपको बता दें कि इस Upstox में जाने माने उधोगपति TATA Groups ने Invest कर रखा है.

यह कंपनी मार्केट में नंबर वन बनने के लिए रेफरल प्रोग्राम के तहत लोगों का एकाउंट खुलवा रही हैं, जिसके अंतर्गत प्रत्येक जोइनिंग पर यह “500 रुपये” देती हैं

आपको शेयर मार्केट नही खेलना हैं आपको अपने रेफरल से अपने दोस्तो को जुड़वाकर रेफरल का जो पैसे मिले उसे बैंक एकाउंट में ले कर इस app को Uninstall कर देना हैं. यह तरीका जैनुन हैं जब तक इस कंपनी का यह रेफरल प्रोग्राम चल रहा तभी तक आप जितना चाहो earn कर सकतें हो.

आप इंटरनेत का इस्तेमाल कर फेसबुक, व्हाट्सएप का इस्तेमाल कर काफी ज्यादा earn कर सकते हो.

Customer Support से बात करने पर यह पता चला की इस ऑफर के अंतर्गत पहले 500 दिया जाता था जिसे घटा कर 300 कर दिया गया था, लेकिन दिनांक 21 May से फिर 500 कर दिया गया हैं.

यह भी पढ़े :  बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के Modal Paper से पहले Market में आ गया स्नातक पार्ट- वन का Guess Paper, कीमत इतने रुपये

Account कैसे बनाये

अगर आप 18 वर्ष या इससे अधिक हैं तो आप इस पर एकाउंट बना सकतें है, वैरिफिकेशन के लिए कुछ डॉक्यूमेंट लगेंगे जैसे PAN Card Number और Address के लिए Aadhar Card Number (यह पूरी तरह से सेफ हैं.)

1. नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर app को Install कर लेना है

2. App Install करने के बाद Create a New Account पर क्लिक करना है

3. सही ईमेल और मोबाइल नंबर दर्ज करना है क्योकि इसपर OTP आएगा, मोबाइल नंबर पर आए 6 अंको के OTP को दर्ज कर Sign Up Button पर क्लिक करना है

4. आगे की प्रोसेस में Document Verification के लिए सेल्फी लिया जाएगा, फिर PAN Number, फिर Bank Details (वही डाले जिसपर आपको Withdrawal लेना हैं ) फिर Digital Signature वाले ऑप्शन में अपना सिग्नेचर कर नेक्स्ट पर क्लिक कर देना है.

यह भी पढ़े :  बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के Modal Paper से पहले Market में आ गया स्नातक पार्ट- वन का Guess Paper, कीमत इतने रुपये

5. इसके बाद अपना आधार नंबर डालें, आपके आधार नंबर से जुड़े मोबाइल नंबर पर आए OTP को दर्ज कर सबमिट बटन पर क्लिक कर देना है, जिसके बाद आपका Account 12 से 48 घंटे के भीतर ओपन हो जाएगा.

जब आपका एकाउंट ओपन हो जाये तो आप हमें व्हाट्सएप 9122885418 पर अपना रेफरल लिंक साथ ही जिस नाम से जुड़े हो वो नाम, मोबाइल नंबर और UPI Number भेजना,

वो इसीलिए की नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर आपके जुड़ने पर हमारे टीम को जो फायदा होगा उसका 25% आपको वापस करवा दिया जाएगा. (UPI पर पैसा भेजवाने में मैक्सिमम 10 दिनों का समय लग सकता हैं)

12 से 48 घंटे में आपका Account ओपन हो जाने के बाद आप इंटरनेट/ व्हाट्सएप और फेसबुक का इस्तेमाल कर जितना लाभ उठाना चाहते हो उठा लो. अगर कोई अन्य जैनुन ट्रिक की जानकारी हमें मिलता हैं तो उसे भी आपके साथ जरूर शेयर किया जाएगा.

Account Open करने के लिए : यहां क्लिक करें

अन्य महत्वपूर्ण खबरों से अपडेटेड रहने के लिए यहां क्लिक कर हमें अभी फॉलो करें

TelegramJoin Now
FacebookFollow
Sarkari NaukriJoin Now
InstagramFollow
Facebook GroupJoin Now

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.