Saturday, June 19, 2021

पत्नी ने पति को 10 लाख में बेचा, मोटी रकम के लालच में दूसरी लड़की से किया सौदा, लड़की को खाना बनाने नहीं आता

DESK : फ़िल्म जैसी स्टोरी रीयल लाइफ में देखने का यह मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है, जहां पर एक युवक को पता ही नहीं चला कि वो कब जुदाई Film का ‘अनिल कपूर’ बन गया.

उसकी पत्नी ने ही उसका सौदा 10 लाख में कर दिया और किसी दूसरी लड़की को बेच दिया. इतना ही नहीं पत्नी ने अपने पति को शादी करने का दवाब भी बनाना शुरू कर दिया,

जिसके बाद इस मामले को लेकर युवक महिला परामर्श केंद्र पहुंचा और फिर अपना सौदा रुकवाने के लिए अर्जी लगाया है.

बताया गया है की लखन लाल नाम का युवक जबलपुर के एक Private School की कैंटीन में खाना बनाता है. लखन लाल की शादी तीन साल पहले ही हुआ था उन दोनों के दो साल की एक बेटी भी है.

उसी Private School के Hostel में रहने वाले एक लड़की लखन लाल को पसंद करती है और वह लखन लाल के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार थी.

लखन लाल की पत्नी ने बताया कि उसके पति के Mobile पर एक लड़की का मैसेज अक्सर आता था. पर उसका पति उसपर ध्यान नहीं देते थे.

दो महीने पहले उसने अपने पति के Mobile से उस लड़की का Mobile Number लिया और उससे मुलाकात की. लड़की ने उसे बताया कि वह उसके पति से बहुत प्यार करती है और फिर इसके बाद 10 लाख में लखन लाल का सौदा तय हुआ.

लखन की पत्नी ने लड़की को यह भरोषा दिलाया कि वह अपने पति की शादी उससे करवा देगी लेकिन रुपये पहले देने होंगे. फिर महिला ने उस लड़की से एक लाख का एडवांसस भी ले लिया.

उसके बाद वह अपने पति से आए दिन उस लड़की से शादी करने का जिद करने लगी. महिला को यह यकीन है जिस तरह जुदाई Film में हीरो अपनी पत्नी से दूर चला जाता हैं, ठीक उसी तरह उसका पति भी उससे दूर हो जाएंगे.

पत्नी की इस जिद के बाद लखन लाल महिला थाना जा पहुंचा और अपना सौदा रुकवाने की गुहार लगाई. वहीं लखन लाल से शादी करने की चाह रखने वाली लड़की ने बताया कि वह बहुत ही अच्छा खाना बनाता है और इसी कारण से वह युवक से प्यार करने लगी हैं.

युवती ने बताया कि उसे खाना बनाना नहीं आता है. महिला थाना प्रभारी बताती हैं कि पति ने जो आवेदन पेश किया है. यह शिकायत पूरी तरह से Film की कहानी की तरह लग रहा है.

प्रेमिका, पत्नी व आवेदक तीनों को परामर्श केंद्र बुलाये जाएंगे और तब सभी का एक साथ काउंसलिंग किया जाएगा. इनपुट : फर्स्ट बिहार

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.