Tuesday, June 15, 2021

बिहार: ‘प्रेम विवाह के बाद पत्नी को भाया दूसरा लवर, पति ने ‘हम दिल दे चुके सनम’ स्टाइल मेंं करवा दी शादी, पढ़ें पूरी कहानी

Social Media पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं जो काफी ज्यादा चर्चा में हैं. इस वीडियो की कहानी “हम दिल दे चुके सनम” फिल्म की कहानी से मिलती जुलती-जुलती है जिसमें पति अपनी ही पत्नी की शादी उसके पूर्व प्रेमी से करा देता है.

ऐसा ही वाकया छपरा में भी सामने आया, जहां के एक युवक ने अपनी पत्नी की शादी प्रेमी से करा दिया. शादी कर तीनों मंदिर से वापस लौट रहे थे तभी किसी ने यह वीडियो बनाकर Social Media पर अपलोड कर दिया जो की अब वायरल हो गया है.

यह मामला नगर निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 45 स्थित घेघटा गांव का बताया जा रहा है. यह बताया जा रहा है कि शादीशुदा महिला की एक बेटी भी है,

लेकिन शादी के बाद भी महिला के सिर से इश्क का बुखार नहीं उतरा. जिसके बाद उसके पति ने यह कदम उठाया और मंदिर ले जाकर उन दोनों की शादी करवा दी.

मिली जानकारी के मुताबिक छपरा के रौजा मोहल्ले में रहने वाले युवक ने दो वर्ष पहले ही प्रेम विवाह किया था. कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीक-ठाक चला फिर लड़की की पसंद बदल गई.

इसी दौरान जब पति को इस बात का पता चला तो उसकी पत्नी किसी दूसरे युवक से प्यार करती है तो पहले तो उसने काफी समझाया फिर बात मारपीट तक आ गया.

पति को लगा कि अब सब कुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. मारपीट से पत्नी घर से भागने का प्रयास की लेकिन वह सफल नहीं हो पाई.

जब पत्नी की अपने Boyfriend के साथ प्रेम की सारी बात खुल गया तो पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहने की जिद करने लगी. पति ने काफी कोशिश किया लेकिन बात न बनी.

अंत में पति ने दिल पे पत्थर रख पत्नी की ख्वाहिश पूरा करने का मन बनाया. पति ने फिल्मी स्टाइल में पत्नी के प्रेमी को बुलाकर मंदिर में जाकर दोनों का विवाह करवा दिया.

Social Media में जो वीडियो वायरल हो रहा इसमें पति यह कहते हुए दिख रहा हैं कि उसकी पत्नी ने जब प्रेमी के साथ रहने की बात कही तो उसने खुद शादी करवा दिया.

लड़की भी यह कहते दिख रही हैं कि वह अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ यह विवाह कर रही है. इस मामले का सबसे खास बात यह हैं कि

लड़की ने पहले भी प्रेम विवाह ही किया था और शादी के बाद उसे फिर से प्रेम हो गया जिसके बाद पुनः उसके पति ने लड़की का प्रेम विवाह करवा दिया.

घर पर कैसे बनाये Cheez Sandwich इनसे सीखें

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.