Saturday, June 19, 2021

ट्रेन वाली गर्लफ्रेंड ने लगाया लाखों का चूना, गहने और नगदी लेकर हुई फरार

यूपी के अलीगढ़ में क्वार्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक मोहल्ले के युवक को ट्रेन में मिली एक युवती से प्यार हो गया. इतना ही नहीं उसने लड़की के साथ संग संग जिंदगी बिताने का फैसला भी कर लिया था.

दोनों साथ भी रहने लगे, लेकिन डेढ़ महीने बाद शातिर प्रेमिका घर से सभी गहने और पैसों के लेकर फरार हो गई.अब युवक युवती की तलाश में भटक रहा है.

वहीं अब उसने एसएसपी से इस मामले में शिकायत किया है. जानकारी के अनुसार क्वार्सी थाना का रहने वाला युवक एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करता है. डेढ़ महीने पहले ही वह किसी काम से ट्रेन से दिल्ली गया था.

उसने यह आरोप लगाया कि इसी दौरान उसकी मुलाकात ट्रेन में बैठी एक लड़की से हुई. दोनों के बीच काफी अच्छी बातचीत होती रही. थोड़ी ही देर में लड़के ने उससे अपने प्यार का इजहार कर दिया.

दोनों साथ-साथ जीवन बिताने को भी तैयार हो गए. इसके बाद उस युवती को युवक अपने साथ ले आया और लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगा. चार दिन पहले ही युवक किसी काम से बाजार गया था.

लेकिन जब वह लौटकर घर पर आया तो वह बिल्कुल हैरान रह गया. लड़की घर से गायब थी. जब उसने अलमारी चेक किया तो गहने और करीब ढाई लाख रखे रुपये भी गायब थे.

जब इधर-उधर तलाश करने पर भी लड़की नहीं मिली तो उसने पुलिस में इस मामले की शिकायत करने की कोशिश की. एसएसपी कलानिधा नैथानी से शिकायत करने के बाद आरोपी युवती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

सीओ सिविल लाइंस विशाल चौधरी का यह कहना है कि जल्द ही युक्त युवती की गिरफ्तारी की जाएगी. उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की बात कही है.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.