Tuesday, June 15, 2021

Saturn Retrograde 2021 : अगले 141 दिनों तक इन राशियों को रहना होगा सावधान, शनि देव की रहेगी टेढ़ी नजर, जाने उपाय

Astrology: 23 मई, 2021 से शनि की वक्री चाल शुरू हो गया हैं. बता दें कि शनि के वक्री चाल से सभी राशियां प्रभावित होती है,

लेकिन कुछ राशियां ऐसी भी हैं जिनपर पर इसका प्रभाव ज्यादा पड़ता हैं. शनि के अशुभ प्रभावों से व्यक्ति का जीवन बुरी तरह से प्रभावित हो जाता हैं.

ज्योतिष विज्ञान में शनि को पापी और क्रूर ग्रह भी कहा जाता रहा हैं. शनि 23 मई 2021 से मकर राशि में वक्री हो गए हैं. और यह 11 अक्तूबर तक वक्री ही रहेंगे.

11 अक्तूबर 2021 तक कुछ राशियों को विशेष सावधान रहने की आवश्यकता हैं. आइए जानते हैं किन-किन राशियों को रहना होगा सावधान….

शनि की साढ़ेसाती से प्रभावित राशियों को रहना होगा सावधान

इस समय कुंभ राशि, धनु राशि और मकर राशि पर शनि की साढ़ेसाती चल रहा हैं. इन सभी राशियों को शनि की इस वक्री चाल से विशेष सावधान रहने की जरूरत हैं.

इस समय में इन राशियों के सभी जातकों के जीवन में कई तरह की समस्याएं आ सकता हैं.

आसानी से Cheez Sandwich कैसे बनाये : Video देखें

Channel को Subscribe करें : Click Here

शनि की ढैय्या से प्रभावित राशियां भी रहें सावधान

इस वक्त मिथुन और तुला राशि पर शनि की ढैय्या चल रहा हैं. शनि की ढैय्या से प्रभावित राशियों को भी 11 अक्टूबर तक विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता हैं.

इस वर्ष नहीं करेंगे शनि राशि परिवर्तन

इस वर्ष शनि देव का राशि परिवर्तन नहीं होगा. पूरे साल शनि मकर राशि में ही विराजमान रहेंगे ज्योतिष विज्ञान के अनुसार शनि सबसे धीमी चाल से चलते हैं.

शनि के अशुभ प्रभावों से बचने का आसान उपाय…

हनुमान जी की पूजा

शनि के अशुभ प्रभावों से बचने के लिए सभी जातको को हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए. धार्मिक कथाओं के मुताबिक शनि देव ने हनुमान जी को

यह वचन दिए थे कि वो उनके भक्तों को कभी भी परेशान नहीं करेंगे. हनुमान जी के भक्तों पर शनि देव का बुरा प्रभाव नहीं पड़ता हैं.

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
500FollowersFollow
1,000SubscribersSubscribe

Latest Articles

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.