Friday, March 29, 2024
HomeNewsPUBG Pre-Registration: 18 मई से शुरू होगा Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन,...

PUBG Pre-Registration: 18 मई से शुरू होगा Battlegrounds Mobile India का प्री-रजिस्ट्रेशन, जानिए सबकुछ

PUBG Mobile पर बैन लगने के बाद यूजर्स काफी दिनों से PUBG Mobile India Game लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं.

वहीं पिछले दिनों गेम डेवलपर कंपनी Krafton ने यह घोषणा की थी कि वह भारत में जल्द ही PUBG Mobile को Battlegrounds Mobile India नाम से लॉन्च करने वाला है.

हाल ही के दिनों में इससे जुड़ी एक टीजर भी जारी किया गया था. वहीं अब Battlegrounds Mobile India का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए

यह खुशखबरी है कि यह Game 18 मई को प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा. यूजर्स Google Play Store पर जाकर Game का प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

Battlegrounds Mobile India का Pre-Registration करने पर यूजर्स का Reward हासिल करने का मौका मिलेगा. इन Reward का इस्तेमाल Game Launching के समय कर पाएंगे.

Battlegrounds Mobile India Pre-Registration की घोषणा कंपनी ने अपने आधिकारिक ​ट्वीटर अकाउंट के माध्यम से की है. बता दें कि कंपनी पहले ही यह स्पष्ट कर चुकी है कि इस Game को

फिलहाल Android Phone Users के लिए पेश किया जाएगा. लेकिन उम्मीद है कि Android के बाद इसे OIS के लिए भी उपलब्ध करवाया जाएगा.

कंपनी ने हाल ही में एक टीजर जारी करते हुए यह स्पष्ट किया था कि इस गेम में Sanhok MAP मिलेगा. टीजर में Ban Tai लोकेशन को दिखाया गया था जो कि वह एक Sanhok मैप का हिस्सा है.

हालांकि, अभी तक Game के फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया हैं. लेकिन यह Game Users को PUBG Mobile का अहसास कराएगा और इस बार Game में दिए गए मिशन भी पहले से काफी अलग तरह के होंगे.

हालांकि, कंपनी ने अभी तक इसकी Launch Date को लेकर कोई घोषणा नहीं की है लेकिन लीक्स की मानें तो यह Game का पहला ट्रेलर 31 May को रिलीज किया जा सकता है. इसके बाद जून में Battlegrounds Mobile India लॉन्चिंग होगी.

Battlegrounds Mobile India को लेकर कंपनी ने हाल ही में यह स्पष्ट किया है कि यूजर्स की Privacy और डाटा सुरक्षा हमारी प्राथमिकता है.

इसके अलावें 18 साल से कम उम्र के बच्चों को यह Game खेलने के लिए अपने पेरेंट्स की अनु​मति लेनी होगी. इसके बाद ही वह Game खेल सकेंगे.

Battlegrounds Mobile India Game लॉच होते ही Download Link का नोटिफिकेशन चाहते है तो फेसबुक पर NearNews सर्च कर पेज को अभी लाइक करें, PUBG से रिलेटेड सारा न्यूज़ आपको यहां मिल जाएगा. और Download Link भी यहीं पब्लिश कर दिया जाएगा.

RELATED ARTICLES
Rahul
Rahulhttp://nearnews.in
Near News is a Digital Media Website which brings the latest updates from across Bihar University, Muzaffarpur, Bihar and India as a whole.
Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

error: Copyright © 2022 All Rights Reserved.