Saturday, June 19, 2021

गर्लफ्रैंड की शादी रुकवाने के लिए प्रेमी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लगाई यह गुहार

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिहार में पांच से 15 मई तक लागू लॉकडाउन को और 10 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया था, जो कि अब यह 25 मई तक लागू रहेगा.

CM नीतीश कुमार ने खुद 13 मई को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. इस बीच मोहब्‍बत में नाकाम एक प्रेमी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से ट्वीटर पर एक ऐसी अजीबोगरीब मांग कर दी जिसे पढ़कर लोग हतप्रभ हैरान रह गए.

इस प्रेमी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश से लॉकडाउन में अन्‍य पाबंदियों के साथ-साथ शादी-विवाह पर भी रोक लगाने की मांग की हैं. प्रेमी का कहना हैं कि 19 मई को उसकी गर्लफ्रेंड की शादी तय हैं.

यदि शादी-ब्‍याह पर रोक लगा दिया गया तो उसकी शादी भी रुक जाएगी. उधर, इस कथित प्रेमी की कथित गर्लफ्रेंड ने इस ट्वीट पर अपने प्रतिक्रिया में जो कुछ लिखा हैं वो और भी हैरान करने वाला है.

प्रेमिका ने प्रेमी पर ही बेवफाई का आरोप लगाते हुए लिखा कि वह अपनी खुद की खुशी से यह शादी कर रही हैं इसलिए वो इस शादी को रोकने की बात न करे.

प्रेमिका ने साथ मे यह भी लिखा कि वह भले ही शादी किसी और से कर ले लेकिन दिल में वही (प्रेमी) बसा रहेगा. यही नहीं प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी में आने का अनुरोध करते हुए लिखा हैं कि वह उसे देखकर ही विदा होना चाहती है.

मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के ट्वीट से जुड़कर सार्वजनि‍क हुए कथित प्रेमी-प्रेमिका के इस लिखित संवाद पर जिसकी भी नज़र परी है उसकी दिलचस्‍पी इन दोनों के बारे में जानने की हो जा रही हैं.

सैकड़ों लोगों ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका के ट्वीट को रिट्वीट और लाइक भी किया है. हालांकि दोनों कहां के रहने वाले हैं और उन दोनो के बीच वाकई हुआ क्‍या था, इसका विस्‍तृत विवरण अभी फिलहाल नहीं मिल सका है.

प्रेमी ने सीधी सपाट भाषा में 13 मई वाले मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए आग्रह किया है- ‘सर अगर शादी-ब्याह पर भी रोक लगा देते तो मेरी गर्लफ्रेंड की 19 मई को होने वाली शादी भी रुक जाती। हम आपके जीवन भर आभारी रहते’

इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया में कथित प्रेमिका ने भी लिखा है- ‘तुम जब हमको छोड़कर पूजा से बात करने गए थे तो मैं भी बहुत रोती थी पंकज. आज मैं खुशी से शादी कर रही हूं तो ऐसा मत करो प्लीज़.

लेकिन पंकज भले मैं शादी किसी से कर लूं, दिल में तुम्हीं बसे रहोगे Red heart. शादी में जरूर आना, मैं तुम्हें देखकर विदा होना चाहती हूं’

25 मई तक लगाई गई हैं ये पाबंदियां

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने पिछले 13 मई को लॉकडाउन की समीक्षा के बाद कहा था कि राज्‍य में लॉकडाउन का सकारात्मक प्रभाव दिख रहा हैं. इसलिए इसकी अवधि बढ़ाई जा रहा है.

मुख्यमंत्री के निर्णय के बाद 05 मई से लागू लॉकडाउन में कुछ संशोधन करते हुए नया आदेश गृह विभाग ने गुरुवार को जारी कर दिया हैं,

जो 16 मई से प्रभावी हैं. स्कूल-कॉलेज बंद रहने, अनावश्यक पैदल निकलने पर भी रोक समेत लॉकडाउन की अन्य पाबंदियां यथावत जारी रहेंगी, पर दुकानों के खोलने के समय में कुछ बदलाव किया गया हैं.

वहीं रोजगार और खेती से जुड़ी दुकानों को सप्ताह में दो दिन खोलने की इजाजत दी गई हैं. मालूम हो कि लॉकडाउन के बाद कोरोना संक्रमण की दर कम हुआ हैं. दो मई को राज्य में संक्रमण दर 15.7 प्रतिशत था, जो 11 मई को घटकर 8.9 प्रतिशत पर आ गया था.

Input: live hindustan

Related Articles

Stay Connected

34,988FansLike
2,522FollowersFollow
1,121SubscribersSubscribe

Latest Article

RECIPE

NAUKRI NOTIFICATION

ASTROLOGY

- Advertisement -
error: Copyright © 2021 All Rights Reserved.